Advertisement

इरफान खान को याद कर भावुक हुए निर्देशक तिग्मांशु, शेयर की इमोशनल पोस्ट

निर्देशक तिग्मांशु धुलिया (tigmanshu dhulia) ने सोशल मीडिया(Social Media) पर अभिनेता इरफान खान(Irrfan Khan) को नम आंखों से याद किया 

1,994

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान(Irrfan Khan) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री दुखी है। अब तक लोग विश्वास नहीं कर पा रहें कि इरफान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इरफ़ान के मित्र उनके साथ सोशल मीडिया के माध्यम से पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं।

Advertisement

इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक तिग्मांशु धुलिया (tigmanshu dhulia) ने इरफान खान को याद किया हैं। सोशल मीडिया(Social Media) पर तिग्मांशु ने इरफ़ान खान को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखी है।

तिग्मांशु ने इरफ़ान खान को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा कि, ‘ फिल्म ‘हासिल’ को 17 साल पूरे हो गए हैं, हमारी दोस्ती को भी 34 साल हो गए हैं, ये कभी खत्म नहीं होगी। तुम मेरा मार्गदर्शन करते रहोगे दोस्त। सोशल मीडिया पर लोगों को तिग्मांशी की पोस्ट बहुत पसंद आ रही है। तिग्मांशु यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही हैं। आप भी देखियें तिग्मांशु की भावुक पोस्ट……

 

बता दें कि, ’17 साल पहले इरफान ने निर्देशक तिग्मांशु की फिल्म ‘हासिल’ में काम किया था। इरफ़ान ने हासिल में नेगेटिव किरदार अदा किया था। दर्शकों को इरफान का रोल काफी पसंद आया था। इसके अलावा इरफ़ान और तिग्मांशु ने साथ में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। जिनमें ‘पान सिंह तोमर’ जैसी सुपरहिट फिल्म भी शामिल है।

 

यह भी पढ़ें- अधूरी रह गई अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म, अब यह एक्‍टर लेगा उनकी जगह

इरफ़ान खान ने 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांसें ली थीं। वें लंबे समय से जानलेवा कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थें। अब तक बॉलीवुड सितारें इस सदमे से उभर नहीं पाए हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement