Advertisement

करीना की इस हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर मचा दी है सनसनी, वीडियो देख दंग हो जाएंगे आप

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) की हमशक्ल ने टिक टॉक पर हंगामा मचा दिया है। इस हमशक्ल को देख आप को अपनी आंखो पर विश्वास नहीं होगा।

438

बॉलीवुड में कई ऐसे पॉपुलर सितारे हैं जिनके हमशक्ल देखने को मिलते हैं। यहां कटरीना कैफ (Katrina kaif), ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और अक्षय कुमार समेत कई सितारो के हमशक्ल देखने को मिले। वहीं अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) की हमशक्ल ने टिक टॉक पर हंगामा मचा दिया है। इस हमशक्ल को देख आपको अपनी आंखो पर विश्वास नहीं होगा।

Advertisement

सोशल मीडिया पर करीना की हमशक्ल दिखने वाली इस महिला का नाम शनाया सचदेवा है। शनाया की शक्ल हूबहू करीना की तरह मिलती जुलती है। यहां तक उनका एक्सप्रेशन भी बिल्कुल करीना की ही तरह है। शनाया के टिक टॉक अकाउंट पर आपको कई ऐस वीडियोज़ देखने को मिलेंगे जहां वह करीना की मिमिक्री करती हुई दिखाई देती हैं। इसके साथ ही वह करीना के गानो पर लिप्सिंग करती नज़र आ रही हैं। यकिन नहीं हो रहा है तो खुद देख लीजिए

शनाया करीना की फिल्म अशोका के गाने ‘रात का नशा’ पर लिप्सिंग कर रही हैं। तो वहीं एक वीडियो में वह फिल्म ‘जब वी मेट’ के डायलॉग बोलती दिख रही हैं। नीचे देखें वीडियो

@shanayasachdeva

#kareenakapoor #kareenakapoorkhan #kareena #bebo #DanceWithDarkFantasy #tiktokindia #raatkanasha tiktok_india

♬ original sound – asmita.a.g

@shanayasachdeva

#kareenakapoor #kareenakapoorkhan #kareena #bebo #geetjabwemet #jabwemet #shahidkapoor tiktok_india

♬ original sound – ShemarooEnt

@shanayasachdeva

#kareenakapoor #kareenakapoorkhan #kareena #bebo #arbaazkhan #tiktokindia tiktok_india

♬ original sound – quplaytv

वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ ने पर्दे पर खूब सुर्खियां बटोरी। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नज़र आएंगी। इस फिल्म में वह इरफान खान के साथ लीड रोल में दिखाईं देंगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: सौतेली बेटी सारा को वन नाइट स्टैंड पर सवाल कर फंस गईं करीना, मिला ऐसा जवाब]

 

Advertisement