Advertisement

विक्रम भट्ट के इस प्रोजेक्ट से बाहर हुई नागिन 4 की निया शर्मा, इस ऐक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों टीवी के सबसे मशहूर सीरियल 'नागिन 4' (Naagin 4) में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि इस सीरीयल में वह इच्छाधारी 'नागिन' का किरदार निभा रही है।

200

छोटे पर्दे की बोल्‍ड और बेबाक एक्‍ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों टीवी के सबसे मशहूर सीरियल ‘नागिन 4’ (Naagin 4) में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि इस सीरीयल में वह इच्छाधारी ‘नागिन’ का किरदार निभा रही है जो कि दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है। हालांकि इन सबके बीच निया शर्मा से जुड़ी एक और खबर सामने आई है, जिसे जानकर उनके फैंस जरूर झटका लग सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की फेमस वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ (Twisted) से मशहूर हुई निया अब इसके अगले पार्ट में नजर नहीं आएंगी। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) इन दिनों ‘ट्विस्टेड 3’ (Twisted 3) की तैयारीयों में लगे हुए हैं। लेकिन इस तीसरे पर पार्ट में निया शर्मा नजर नहीं आएंगी। जी हां, खबरों की मानें तो अब इस वेब सीरीज में निया शर्मा को ‘उतरन’ (Uttaran) फेम टीना दत्ता (Tina Dutta) ने उन्‍हें रिप्‍लेस कर दिया है।

(यह भी पढ़ें : शहनाज़ संग शादी के सवाल पर सिद्धार्थ ने फैंस को दिया ऐसा जवाब, बताया अपना प्लान)

इस वेब सीरीज जुड़े सूत्रों के मुताबिक, “निया शर्मा (Nia Sharma) इस समय अपने नए शो में व्यस्त हैं, इसलिए निर्माताओं ने वेब सीरीज के लिए एक नए चेहरे के रूप में काम करना उचित समझा। और टीना इसके लिए एकदम फिट है।” हालांकि इन खबरों को लेकर अभी मेकर्स की तरफ से कोई ऑफीशियल बयान सामने नहीं आया है। इसलिए अब देखना दिलचस्‍प होगा इस मशहूर वेबसीरीज में कौन नजर आता है। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement