Advertisement

पिता संजय दत्त को ट्रोल करने वाले को बेटी त्रिशाला दत्त ने दिया करारा जवाब, बोलती बंद कर दी

संजय दत्त((Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला(Trishala Dutt) ने ट्रोलर को फटकार लगाते हुई खूब खरी -खोटी सुनाई 

759

संजय दत्त((Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला(Trishala Dutt)  बॉलीवुड(Bollywood) की रंगीन दुनिया से दूर हैं।  लेकिन त्रिशाला के सोशल मीडिया(Social Media) पर लाखों फैंस हैं।  त्रिशाला अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरती हैं। हालही में त्रिशाला ने एक  इमेज शेयर की हैं। त्रिशाला की यह इमेज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।  नेटिजन्स इस तस्वीर को लेकर त्रिशाला को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं त्रिशाला ने भी ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Advertisement

दरअसल, त्रिशाला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक इमेज शेयर की हैं। इस तस्वीर में त्रिशाला बेहद खूबसूरत लग रही हैं।उन्होंने पीला कलर का गाउन पहना हुआ है।  आप भी देखियें त्रिशाला की खूबसूरत तस्वीर …….

इसी तस्वीर पर एक ट्रोलर ने उनके पिता और बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को टैग कर त्रिशाला को ट्रोल कर दिया। ट्रोलर ने त्रिशाला को टैग करते हुए लिखा कि,  एक डॉक्टर को इस तरह लापरवाह देखकर मैं अचंबित हूँ।  न्यूयोर्क जैसे कोरोना प्रभावित शहर में आप बिना मास्क के बिंदास सड़क पर घूम रही हो। आपके फैंस के सामने आप क्या उदहारण पेश करना चाहती हो? क्या आपके पिताजी ने आपको यह सिखाया हैं, यह शिक्षा दी हैं, जिसमें कॉमन सेंस की इतनी कमी है ? मतलब से बाहर बोल रहा हूं, बाकि आपके ऊपर….. प्यार।

आप भी पढियें ट्रोलर का कमेंट ………

 

वहीं त्रिशाला ने भी ट्रोलर को फटकार लगाते हुए खूब खरी -खोटी सुनाई। त्रिशाला ने लिखा कि, ‘आप मुझे कॉमन सेंस के बारे में बता रहे हैं। अगर आपने सही से कैप्शन पढ़ा होता तो, आप कॉमन सेंस की बातें नहीं करते।  यह मेरी तस्वीर काफी पुरानी है। कुछ भी बकवास करने से पहले आपको मेरा कैप्शन ठीक से पढ़ लेना चाहिए था। वैसे भी मेरे पिताजी को टैग करने से मुझे कोई फर्क नहीं पढता, फिर भी अच्छी कोशिश थी।

पढियें त्रिशाला का जवाब ………

 

 

 

यह भी पढ़ें-आमिर खान संग शादी और संजय दत्त के साथ अफ़ेयर पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी

 

बता दें कि, त्रिशला की यह एक थ्रोबैक तस्वीर है।  त्रिशाला ने न्यूयोर्क में लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं किया हैं।  वहीं त्रिशाला बॉलीवुड से  दूर न्यूयोर्क में डॉक्टर की पढ़ाई कर रही हैं, वें थेरेपिस्ट बनने की ट्रैंनिंग ले रही हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement