Advertisement

विजय देवराकोंडा संग फिल्म करने को लेकर बेहद खुश हैं अनन्‍या, लेकिन लोग कर रहे हैं खूब ट्रोल

अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) ने हाल ही में अपनी एक और नई फिल्‍म की घोषणा कर दी है। बता दें, इस फिल्‍म में वह किसी बॉलीवुड एक्‍टर नहीं बल्‍कि साउथ के सुपरस्‍टार विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती हुईं नजर आएंगी।

263

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) ने हाल ही में अपनी एक और नई फिल्‍म की घोषणा कर दी है। बता दें, इस फिल्‍म में वह किसी बॉलीवुड एक्‍टर नहीं बल्‍कि साउथ के सुपरस्‍टार विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती हुईं नजर आएंगी। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘पुरी जगन्नाथ’ इन दोनों सितारों के एक साथ आने की खबरें काफी पहले सामने आ रही थीं। लेकिन अब इसकी जानकारी खुद अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस को दी है। जिसे देखते ही लोग उन्‍हें ट्रोल रहे हैं।

Advertisement

अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) द्वारा ट्वीट की गई इस पोस्‍ट में आप देखा सकते हैं कि वह साउथ सुपरस्‍टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आ रही हैं। बता दें, इस फिल्‍म ‘पुरी जगन्नाथ’ से एक्‍टर विजय देवरकोंडा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि अनन्‍या की इस पोस्‍ट पर लोग उनके स्‍ट्रगल वाले बयान को याद कर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। देखें लोगों के कमेंट्स…

(यह भी पढ़ें : ख़ूब देखी जा रही है सुहाना की स्विमिंग पूल वाली ये अदा, देखते ही देखते तस्वीर हुई वायरल)

अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल डायरेक्‍टर अली अब्बास जफर की फिल्म ‘खाली-पीली’ में व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ ईशान खट्टर मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही वह हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्‍म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आईं थीं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement