Advertisement

सलमान के बाद आमिर के रास्ते से हट गए अक्षय, लोगों ने भगोड़ा बच्चन पांडे कहकर कर दिया ट्रोल

अक्षय कुमार (akshay kumar) की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे (Bachchan pandey)' की नई डेट आई सामने। इसके साथ फिल्म में अक्षय का नया और शानदार लुक आया सामने। तस्वीर देख लोगो ने किए ऐसे कमेंट्स।

1,009

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (akshay kumar) के जब भी किसी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर आते हैं तो तहलका मचा देते हैं। अपने शानदार अभिनय से उन्होंने लोगो के दिलो में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है। वहीं एक बार फिर अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे (Bachchan pandey)’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म से अक्षय कुमार का नया लुक सामने आया है जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

Advertisement

बच्चन पांडे के इस नए लुक को अक्षय ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ट्वीट में यह बच्चन पांडे की नई रिलीज़ डेट 22 जनवरी 2021 बताई गई है। वहीं बच्चन पांडे में नए लुक की बात की जाए तो यहां प्रोस्थेटिक मेकअप का कमाल दिखाई दे रहा है, जहां अक्षय खुंखार दिखाई दे रहे हैं। बड़ी सी दाढ़ी के साथ उनकी आंखे डरवानी लग रही है। गले में उन्होंने सोने की कई चैन पहन रखी है।

 

 

 

गौरतलब है कि ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरो में रिलीज़ होने वाली थी। रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान की अपकमिंग फिल्म भी क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी जिसके चलते अक्षय और फिल्म के मेकर्स ने फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज़ डेट को आगे सरकाने का फैसला किया है। इसके लिए आमिर ने अक्षय का शुक्रिया भी किया। तो वहीं अक्षय ने इस ट्वीट के ज़रिए उन्हें रिप्लाई दिया है।

हालांकि इसके पहले भी अक्षय ने सलमान की फिल्म के अपनी फिल्म सूर्यवंशी की डेट को टाल दिया। तो वहीं अब सोशल मीडिया पर उन्हें भगोड़ा कहकर ट्रोल किया जा रहा है।

 

हालांकि इसके पहले  अक्षय ने अपनी अ ‘सूर्यवंशी’ की डेट  फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय के अपोज़िट कृति सेनन नज़र आएंगी।

[यह भी पढ़ें: जामिया के वीडियो को लाइक कर बुरे फंसे अक्षय कुमार, बुरी तरह ट्रोल हुए तो देनी पड़ी सफ़ाई]

 

Advertisement