Advertisement

पीएम मोदी को आम वाला सवाल कर बुरी तरह ट्रोल हुए थे अक्षय, अब दिया ऐसा जवाब

अप्रैल में लोकसभा इलेक्शन के दौरान  बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  द्वारा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के इंटरव्यू ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। पर यहां अक्षय ने पीएम मोदी से आम खाने को लेकर सवाल किया था, जिसके चलते अभिनेता हुए थें ट्रोल। वहीं अब अक्षय ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए दिया करारा जवाब।

445

इस साल अप्रैल में लोकसभा इलेक्शन के दौरान  बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के इंटरव्यू ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस इंटरव्यू को लोगो ने खूब पसंद किया था, जहां प्रधान मंत्री ने अपने जीवन के अनुभव को बशेयर किया था। पर यहां इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने पीएम से पहला सवाल किया था कि पीएम ने आम खाया है? अभिनेता के इस सवाल पर हर कोई हैरान था और इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया था। वहीं अब इसपर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

अब अक्षय ने पीएम से इस तरह के सवाल करने का स्पष्टी करण दिया है। हाल ही में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, अक्षय को इवेंट मॉडरेटर और आजतक की एंकर श्वेता सिंह ने पूछा कि क्या उन्होंने (अक्षय) पीएम से किए गए सवालों पर रिसर्च किया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, अक्षय ने कहा कि मैंने कोई रिसर्च नहीं किया था। मैंने उनसे सवाल किया था कि आप आम खाते हो, तो मेरा मजाक बनाया गया था पर इसपर क्या रिसर्च करूं? जो मेरे मन में आया मैंने उनसे पूछ लिया। अक्षय के इस जवाब के बाद उनके लिए लोगो ने जमकर ताली बजाई।

[यह भी पढ़ें: जामिया के वीडियो को लाइक कर बुरे फंसे अक्षय कुमार, बुरी तरह ट्रोल हुए तो देनी पड़ी सफ़ाई]

वहीं अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) लीड रोल में हैं। राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी महीने 27 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement