Advertisement

बिग बॉस 13: मास्टर माइंड का खिताब मिलने पर माहिरा की उड़ी खिल्ली, लोगो ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले बस अब कुछ ही कदम दूर है। इसी बीच माहिरा शर्मा (Mahira Sharama) को मिला मास्टर माइंड का खिताब। इस खिताब के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। इस खिताब के बाद उन्हे जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

271

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले बस अब कुछ ही कदम दूर है। कंटेस्टंट एक दूसरे को हराने के लिए अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं। इसी बीच ख़बर आ रही है कि फिनाले के पहले माहिरा शर्मा (Mahira Sharama) शो से आउट हो सकती हैं। वहीं हाल ही में माहिरा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जहां उन्हें मास्ट माइंड का खिताब देते हुए दिखाया जा रहा है। इस तस्वीर पर लोग जमकर मजाक उड़ा रहें हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि शो के शुरूआती दौर में माहिरा को सबसे कमज़ोर प्लेयर माना जाता रहा है। शो में जबसे वह पारस छाबड़ा की दोस्त बनी हैं तब से लोग उन्हें पारस के दम पर आगे बढ़ने को लेकर भी ताना मारने लगे हैं। तो वहीं  शो में कई बार पारस और सिद्धार्थ शुक्ला की मदद से माहिरा शो में नॉमिनेट होने से बची भी हैं। अब ऐसे में उन्हें मासइस्टर माइंड का खिताब मिलना लोगो के पल्ले से बाहर दिख रहा है। नीचे देखें तस्वीर जहां माहिरा के हाथ में एक सर्टिफिकेट नज़र आ रहा है जिसपर पोकर स्टार्स के साथ मास्टर माइंड लिखा है।

View this post on Instagram

#mahirasharma #biggboss13

A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggbosss13x) on

वहीं मास्टर माइंड का टैग मिलने पर लोगो ने जमकर ट्रोल किया है। एक ने लिखा है “जैसे बकरे को खिला पिला दे बली देने से पहले।” वहीं एक ने लिखा है “मास्टर माइंड भी आज रो रहा होगा, किस किस को ये टैग मिल गया।” एक ने लिखा है “बेस्ट जोक एवर”

बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट और मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: शहनाज की इस हरकत पर भड़के पारस-माहिरा, दोनों घर में की ख़ूब तोड़फोड़]

 

Advertisement