Advertisement

कोरोना वायरस फोटोशूट के कारण बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं परिणीति, लोगों ने कहा- “ऐसे हालात मे ये सब

इन दिनो कोरोना वायरस (coronavirus) से डर पूरी दुनिया भयभीत है। वहीं लोगो को इससे बचने के लिए परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने मास्क लगाकर शेयर की कुछ तस्वीरें। पर लोगो ने कर दिया ट्रोल।

1,232

इन दिनो कोरोना वायरस (coronavirus) से डर पूरी दुनिया भयभीत है। इस बीमारी का सबसे ज्यादा असर चीन में देखा जा रहा है जहां अब तक 908 लोगो की मौत हो चुकी है। वहीं इस बीमारी का खौफ भारत में भी खूब देखा जा रहा है। इससे बचने के लिए लोगो को मास्क का इस्तेमाल करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। वहीं फिल्मी सितारे भी लोगो को जागरुक करने के लिए मास्क का इस्तेमाल करते  नज़र आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी एयरपोर्ट पर मास्क लगाए नज़र आईं। पर यहां इसके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

परिणीति ने इन तस्वीरो को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है मास्क लगाने के साथ लोगो को सुरक्षित रहने की सलाह दे रही हैं। परिणीति ने लिखा है “दुख की बात है, लेकिन मुझे लगता है कि हालात अभी यही है। सुरक्षित रहें सभी।”

भले ही परिणीति ने लोगो को सावधान रहने के लिए ऐसी तस्वीरें निकाली है, लेकिन अलग अलग पोज़ देने के कारण लोग उन्हे ट्रोल कर रहे हैं। एक ने लिखा है “अमीरो के लिए ये सब ट्रेंड है दीदी गरीबो पे ही गाज गिरती है”। वहीं एक ने लिखा है “ऐसे नाजुक हालात में क्या यह फोटोशूट ज़रूरी है?” नीचे देखें औरो के कमेंट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ और ‘साइना’ को लेकर चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि परिणीति की ये फिल्में इसी साल 2020 में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: अर्जुन की जोकर वाली तस्वीर देख परिणीति ने कर दिया ट्रोल, लोगों ने भी किए ऐसे कमेंट्स]

 

Advertisement