Advertisement

एक ही कार में नज़र आए आलिया-रणबीर, तस्वीर देख लोगो ने कह दिया कुछ ऐसा

बॉलीवुड के मशहूर कपल रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के रिलेशनशिप और शादी की ख़बरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं।हाल ही मे दोनो को आरती शेट्टी की होली पार्टी के दौरान स्पॉट किया गया। दोनो एक साथ एक ही गाड़ी में नज़र आए। तस्वीरें देखे लोगो ने कर दिया ट्रोल।

533

बॉलीवुड के मशहूर कपल रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के रिलेशनशिप और शादी की ख़बरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। वहीं दोनो एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नज़र आत हैं। हाल ही मे दोनो को आरती शेट्टी की होली पार्टी के दौरान स्पॉट किया गया। दोनो एक साथ एक ही गाड़ी में नज़र आए।

Advertisement

आलिया और रणबीर की इस तस्वीर को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। यहां होली पार्टी के लिए दोनो ने व्हाइट कलर का ड्रेस पहना है। तस्वीर में आलिया जहां मुस्कराती हुई दिख रही हैं वहीं रणबीर बेहद उदास नज़र आ रहे हैं।

रणबीर और आलिया की इस तस्वीर को उनके फैन्स पसंद कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दोनो बुरी तरीके से ट्रोल कर रहे हैं।  एक ने लिखा है रणबीर आजकल बहुत दुखी दिखाई दे रहा है। वहीं एक ने लिखा है फेक रिलेशनशिप और फ्लॉप ब्रह्मास्त्र। नीचे देखें  और लोगो ने क्या लिखा है।

कुछ दिनो पहले कपल को लेकर ख़बरें आईं थी कि दोनो इसी साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं। तो वहीं एक रिपोर्ट में आलिया ने इसपर रिएक्शन देते हुए कहा था “मुझे नहीं पता कि इसे लेकर अभी क्या अफवाह चल रही है। हर तीसरे हफ्ते शादी की नई तारीख के साथ इससे जुड़ी कई नई अफवाह सामने आती रहती है और ये मेरे लिए एक एंटरटेनमेंट है। यही केवल ऐसा है जो मेरा मनोरंजन करता है।”

[यह भी पढ़ें: आमिर खान से लेकर आलिया भट्ट तक, जानें कौन रहा इन 7 सितारों का क्रश]

बता दें कि दोनो सितारे अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement