Advertisement

‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए टिक टॉक पर ऐसा चैलेंज देना दीपिका को पड़ा भारी, जमकर हुईं ट्रोल

पिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनोंं अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म 'छपाक (chhapaak)' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान

1,074

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनोंं अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘छपाक (chhapaak)’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके एसिड अटैक सर्वाइवर मालती के किरदार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। पर हाल ही में दीपिका का छपाक के प्रमोशन के दौरान एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसे लेकर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

दरअसल अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए दीपिका ने लोगो के एक टिक टॉक चैलेंज दिया थाा। इस चैलेंज में उन्होंने अपनी तीन पसंदीदा फिल्मो के कैरेक्टर के साथ टिकटॉक (TikTok) बनाने की चुनौती दी है। इनमें से एक है ‘ओम शांती ओम’, ‘दूसरा है पिकू’और तीसरा है ‘छपाक’ जो एसिड अटैक लुक से संबंधित है। पर इस वीडियो में लोग दीपिका को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यहां उन्हें ट्रोलर्स ने कहा कि एसिड पीड़िता का मजाक उड़ना शर्मनाक है। पैसे के लिए वह  किसी भी लिमिट पर जा सकती हैं। एक ने इसे पूरी तरह से असंवेदनशील। बताया है। नीचे देंखे बाकि ट्रोलर्स के कमेंट्स।

वहीं फिल्म छपाक की बात की जाए तो ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। जब वह 16 साल की थीं तब  उनपर एकतरफा प्यार में पागल  एक 32 साल के लड़के ने तेजाब फेंक दिया था।  एसिड अटैक होने के बाद भी लक्ष्मी ने एक बार फिर अपनी जिंदगी की शुरूआत करते हुए लोगो के लिए मिसाल कायम की। बता दें ‘छपाक’ का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है। फिल्म में दीपिका के अपोज़िट विक्रांत मेसी हैं।

[यह भी पढ़ें: जेएनयू के साथ दीपिका के खड़े होने पर एड कंपनियों ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान]

Advertisement