होम » टीवी » ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में प्रेरणा को मारते देख लोगो ने किया एकता कपूर को ट्रोल, कह दिया ऐसा कुछ

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में प्रेरणा को मारते देख लोगो ने किया एकता कपूर को ट्रोल, कह दिया ऐसा कुछ

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 (kasautii zindgii kay 2) में एक के बाद एक ट्वीस्ट और टर्न सामने आ रहे हैं। शो का एक नया प्रोमो सामने आया, जहां प्रेरणा को मरते देख एकता कपूर (Ekta Kapoor) को लोगो ने किया ट्रोल।

148

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 (kasautii zindgii kay 2) में एक के बाद एक ट्वीस्ट और टर्न सामने आ रहे हैं। शो में अनुराग  (parth samthaan) की याददाश्त वापस आ गई। तो वहीं काफी दिनो से प्रेग्नेंट प्रेरणा (Erica Fernandes) ने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम दोनो ने स्नेहा रखा है। अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया जिसे देख सब हैरान है। दरअसल प्रोमो में अनुराग प्रेरणा को बिल्डिंग से नीचे धक्का देकर मारते हुए नज़र आ रहा है। यही नहीं इसे लेकर लोग शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

दरअसल कसौटी जिंदगी के 2 के इस प्रोमो को एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  प्रेरणा अनुराग के प्यार के बारे में बता रही है। अनुराग प्रेरणा से पुछता है कि प्यार करती हो मुझसे? तब प्रेरणा हां कहती है। इसके बाद वह प्रेरणा से पूछता है ‘मर सकती हो मेरे लिए?’ तब भी वह हां कहती है। फिर अनुराग एक्सप्रेशन बदलते हुए कहता है ‘तो मरो’ और फिर वह उसे बिल्डिंग से नीचे धक्का दे देता है।

इस तरह से प्रेरणा को मरते देख यूजर्स एकता कपूर को ट्रोल कर रहे हैं। एक ने लिखा है टीआरपी और नीचे जाएगी, कर लो जो करना है। तो एक ने लिखा है पक्का ये अनुराग का हमशक्ल वाला एंगल है। नीचे देखें बाकि लोगो ने क्या लिखा है।

प्रोमो में अनुराग द्वारा प्रेरणा को मारने के पिछे आखिर क्या राज है ये तो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। शो के लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: करण जौहर, एकता कपूर समेत 7 प्रोडक्शन हाउस पर इनकम टैक्स डिपार्मेंट ने किया सर्वे, पढ़ें पूरी ख़बर]

Advertisement