Advertisement

गरीबों को केला फेंककर दान देना एकता कपूर को पड़ा भारी, लोगो ने जमकर किया ट्रोल

प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने धार्मिक स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्हें मंदिर के बाहर गरीबो को केला दान करती दिखीं। यहां एकता केला गरीबो के हाथ को छूकर नहीं बल्कि उपर से पकड़ा रही हैं। इसके चलते लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

274

फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने धार्मिक स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। यहां तक कि बताया जाता है कि एकता अपने शोज़ का नाम भी ज्योतिष की मदद के साथ रखती हैं। वहीं हाल ही में एकता एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रही है। यहां वह मंदिर के बाहर गरीबों को दान देती दिखाई दे रही हैं। पर इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें बुरे तरीके से ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

एकता के इस वीडियो को फोटो जनर्लिस्ट विरल भयानी ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं यहां एकता मुंबई के एक मंदिर से भगवान का दर्शन करके बाहर निकलती हुई नज़र आ रही हैं। इस दौरान मंदिर के बाहर कुछ गरीबों को देखकर उन्हें केले दान करने लगी। यहां एकता केला गरीबो के हाथ को छूकर नहीं बल्कि उपर से पकड़ा रही हैं।

एकता के इस दान करने के तरीके को देख सोशल मीडिया यूजर्स उनपर जमकर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। एक ने लिखा है “वह केला फेंक रही है। वह श्रद्धा के साथ केला भी नहीं दे रही है। मुझे यकीन है कि यह केवल दिखाने के लिए और भगवान से अच्छे पुण्य कमाने के लिए “। तो वहीं एक ने लिखा है “गरीबो को खान देकर एहसान कर रही है। ऐसा कौन देता है प्रसाद, हाथ छूने भी नहीं दिया..हद है।” नीचे देखें बाकियों ने क्या लिखा है।

एकता कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें ‘बिजनेस वुमन ऑफ द इयर’ अवार्ड से सम्मानित किया गया। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: एकता कपूर की समलैंगिक महिलाओं पर आधारित वेब सीरीज़ का टीजर हुआ रिलीज, देखें वीडियो]

 

Advertisement