Advertisement

असीम रियाज़ की याद मे हिमांशी खुराना ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने कहा- “बेशर्म…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में फिनाले के पास आने के साथ ही कंटेस्टंट असीम रियाज (Asim Riaz) की लवर बॉय वाली इमेज भी सामने आ रही है। हाल ही में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने असीम के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर। तो लोगो ने किया ट्रोल।

2,997

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में फिनाले के पास आने के साथ ही कंटेस्टंट असीम रियाज (Asim Riaz) की लवर बॉय वाली इमेज भी सामने आ रही है। इन दिनो असीम के लव लाइफ को लेकर रोज नए खुलासे आ रहे हैं। शो में असीम ने एक्स कंटेस्टंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को प्रपोज़ कर सबको चौंका दिया था। हालांकि इसके बाद असीम की एक और गर्लफ्रेंड की ख़बर होने की बात सामने आई।

Advertisement

वहीं शो से बाहर आने के बाद अब लगता है  कि हिमांशी को असीम की खूब याद सता रही है। दरअसल हाल ही में हिमांशी ने असीम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनो एक साथ रोमांटिक पल बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है “अब मैं विश करती हूं कि बिग बॉस से बाहर नहीं आना चाहिए, बहुत सारी नेगिटिवीटी है बाहर, वहां किसी की फिक्र नहीं।” बता दे कि हिमांशी का ये वेरिफाइड अकाउंट नहीं है।

हालांकि हिमांशी के फैन इसे खूब पसंद कर रहे हैं। पर वही कुछ लोग उन्हें खुद नेगिटिवीटी कहकर ट्रोल कर रहे हैं। नीचे देखें ट्रोलर्स के कमेंट्स

बता दें कि शो में हिमांशी ने असीम के प्रपोज़ल को अबतक एक्सेप्ट नहीं किया। वहीं शो में विकास गुप्ता ने भी ये कहकर विवाद पैदा कर दिया कि घर के बाहर असीम की एक गर्लफ्रेंड है। हालांकि इसके बाद असीम के भाई उमर रियाज ने ट्वीट कर विकास को लताड़ लगाई थी। वहीं इसके बाद असीम की गर्लफ्रेंड श्रुती तुली भी सामने आईं और असीम संग अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: असीम संग डेट करने को लेकर बोलीं श्रुती, रिलेशनशिप पर कह दिया कुछ ऐसा]

Advertisement