Advertisement

प्रपोज़ डे पर हिमांशी को आई असीम की याद, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर हुईं ट्रोल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बाहर निकलने के बाद एक्स कंटेस्टंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को असीम रियाज (Asim Riaz) की याद आ रही है। हाल ही में असीम संग उन्होंने अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर करने के साथ प्रपोज़ डे विश किया।

851

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में झगड़ो के साथ रोमांस भी जमकर देखने को मिला। शो में असीम रियाज (Asim Riaz) और एक्स कंटेस्टंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी। यहां घरवालो के सामने असीम ने हिमांशी को प्रपोज़ किया था। हालांंकि उस समय तो हिमांशी ने असीम के प्यार को स्वीकार नहीं किया था। पर लगता है बिग बॉस के घर से लौटने के बाद इन दिनों हिमांशी को असीम की याद खूब सता रही है।

Advertisement

शो से बाहर आने के बाद सोशल मीडिया के जरिए हिमांशी असीम के लिए अपने दिल की भावनाएं व्यक्त कर रही हैं। आज प्रपोज़ के मौके पर हिमांशी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर असीम संग तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बिग बॉस के घर का वही सीन है जहां असीम ने घुटने पर बैठकर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज़ किया था। तस्वीर के पर कैप्शन में लिखा है हैप्पी प्रपोज़ डे साथ ही दो हार्ट इमोजी भी बना है।

बता दें कि यह हिमांशी का वेरिफाइड अकाउंट नहीं है। लेकिन इस तस्वीर पर लोग उनकी तारीफ करने के साथ ट्रोल भी कर रहे हैं। एक ने लिखा है पर “ये तो आपके अनुसार फिल्मी था न”। वहीं एक ने लिखा है “मुझे लगता है कि  यह आपके लिए प्रपोज़ डे है,  लगता है जोक डे है”। नीचे देखें औरो के कमेंंट्स

बता दें कि हिमांशी के बीएफ का नाम चाउ था जिसके साथ उन्होंने ब्रेकअप को खुलासा किया था। वहीं अब देखना यह है कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद हिमांशी असीम से अपने प्यार का इज़हार करती हैं या नहीं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: असीम रियाज़ की याद मे हिमांशी खुराना ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने कहा- “बेशर्म…”]

 

Advertisement