Advertisement

बिकिनी मे मौसम का मज़ा लेती नज़र आईं राखी सावंत, लोगों ने कहा कपड़े पहनो

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर इन दिनों लोगो का मनोरंजन करने में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने बिकिनी पहनकर शेयर किया वीडियो जिसके लिए लोगो ने किया ट्रोल।

515

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर इन दिनों लोगो का मनोरंजन करने में व्यस्त हैं। यहां वह अपने मजेदार वीडियो शेयर करके फैन्स का मनोरंजन करने की कोशिश करती रहती हैं। पर ज्यादातर ट्रोलर के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में उन्होंने बिकिनी में वीडियो शेयर किया है जिसे लोगो ने जमकर ट्रोल कर दिया है।

Advertisement

वीडियो में स्विमिंग पूल के पास राखी सावंत पिंक कलर की बिकिनी में झूमती दिखाई दे रही हैं। यहां वह अपने टैटू को फ्लॉन्ट करने के साथ जुल्फो को लहराती दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा आप उन्हें स्विमिंग करते हुए और चाय का मजा लेते हुए भी देख सकते हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है “बहुत गर्मी है, ठंडी हो रही हूं। ग्लोबल वार्मिंग ने परेशान कर दिया दुनिया को। मैनें चिल करने का तरीका अपनाया और चिल मारा।” नीचे देखें राखी का वीडियो

इस वीडियो पर लोगो राखी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक ने कहा है “कपडे़ पहन लो नहीं तो ठंडी लग जाएगी।” एक ने लिखा है “आ गई अपनी औकात पर।” नीचे देखें बाकि ट्रोलर्स ने किस तरह से ट्रोल किया है।

बता दें कि कुछ दिनो पहले राखी ने बताया था कि उनकी शादी हो गई है। अपने पति का नाम रितेश बताया था जो यूएस में एनआरआई है। इसके बाद राखी ने कई ऐसे वीडियो शेयर किया जहां वह दावा कर रही थीं कि वह विदेश में अपने पति के घर पर हैं।

[यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने कुछ यूं शूट किया इंटीमेट वीडियो, हीरो को कहा- “फ्रिज से भी ज्‍यादा ठंढा..”]

Advertisement