Advertisement

राखी सावंत ने कोरोना वायरस को लेकर फिर ऐसा कुछ कह दिया, अब हो रही हैं ट्रोल

आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) कोरोना वायरस (coronavirus) को लेकर इन दिनो वह कई वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में राखी ने एक वीडियो शेयर किया है जहां उन्होंने चाइना में जाकर कोरोना वायरस (coronavirus) खत्म करने की बात कही है। लोगो ने पूछे कई सवाल।

977

आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) पब्लिसिटी पाने के लिए कोई न कोई नए नुस्खे आजमाती रहती हैं। इस बार उनका टार्गेट कोरोना वायरस बना हुआ है। कोरोना वायरस (coronavirus) को लेकर इन दिनो वह कई वीडियो शेयर कर रही हैं। इस वीडियो के ज़रिए वह लोगो को यह बता रही हैं कि कोरोना वायरस को खत्म करने का काम पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें सौंपा। वहीं इस वीडियो पर उनका जमकर मजाक भी बनाया जा रहा है।

Advertisement

हाल ही में राखी ने एक वीडियो शेयर किया है जहां उनके चेहरे पर मास्क लगा हुआ दिख रहा है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में राखी ने दावा किया है कि उन्होंने कोरोना को खत्म कर दिया है। वहीं वीडियो में कह रही हैं कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हे वायरस को खत्म करने केलिए भेजा है। इसके लिए पीएम ने उन्हे अपना चार्टेड प्लेन दिया था। वह कह रही हैं नासा ने जितनी दवाई दी थी उसका इस्तेमाल उन्होंने चाइना के हर घर में किया है। 

वीडियो में राखी यह भी कहती दिख रही हैं कि पीएम ने जो फ्लाइट भेजी थी वह गायब हो गई। इसके लिए उन्हें चीन की दीवार फांदकर आनी पड़ी।  आते वक्त उनके पासपोर्ट में इमिग्रेशन स्टैम्प भी नहीं है। वीडियो के अंत में राखी कहती हैं कि कुछ वायरस उन्होंने इंडिया बचाकर लाया है। इसका इस्तेमाल वह रेपिस्ट को सजा देने के लिए तिहाड़ जेल में करेंगी। वहीं राखी के इस वीडियो पर लोगो ने कमेंट में पूछा है कौन सा नशा लेती हो। देखिए औरो ने क्या लिखा है

इसके पहले राखी ने वीडियो शेयर किया था जहां वह फ्लाइट में दिखाई दीं। यहां उन्होंने बताया था कि वह चाइना कोरोना वायरस को खत्म करने जा रही हैं। मनोरंज जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस का खात्मा करने चीन गईं राखी सावंत, वीडियो देख लोगो ने कहा “गांजा कम फूंका करो..”]

 

Advertisement