Advertisement

दुल्हन के लिबास मे हूबहू मां जैसी दिख रही हैं सारा, पर तस्वीर देख लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मां अमृता सिंह (amrita singh) के साथ अपनी कोलाज तस्वीर शेयर की है। यहां वह दुल्हन के लिबास मे हूबहू मां के जैसी दिख रही हैं। पर तस्वीर देख लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा।

390

सारा अली खान (Sara Ali Khan)  इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) को लेकर चर्चा हैं। इसी बीच सारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जहां उन्होंने रैम्प पर ब्राइडल लुक में बिखेरे जलवे। दरअसल सारा ने डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के लिए रैम्प पर वॉक किया था। इसी दौरान सारा ने मां अमृता सिंह (amrita singh) के साथ अपनी कोलाज तस्वीर शेयर की है।

Advertisement

यहां अमृता सिंह की पुराने फोटोशूट की तस्वीर है जहां वह व्हाइट आउटफीट में दिखाई दे रही है। इस तस्वीर के साथ सारा ने अपनी तस्वीर मर्ज की है जहां वह पिंक कलर के लहंगे में मां की तरह बैठकर पोज़ देती दिखाई दे रही हैं। मां की ही तरह उन्होंंने सर पर पल्लू रखा है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ कैप्शन में सारा ने लिखा है “जैसी मां वैसी बेटी।”

अमृता और सारा की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही दोनो को एक दूसरे की फोटोकॉपी बता रहे हैं। तो वहीं कुछ लोगो ने यहां सारा को ट्रोल करते हुए लिखा है “इसमें भी ओवर एक्टिंग”। तो वहीं एक ने लिखा है “पर बेटी को एक्टिंग स्किल नहीं आती है।”

वहीं सारा के वर्कफ्रंट की बात करें लव आज कल के बाद अब वह ‘कुली नंबर 1’ में दिखाई देंगी। डेविड धवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सारा के अपोज़िट वरुण धवन नज़र आएंगे। ‘कुली नंबर 1’  इसी साल 1 मई को रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: कार्तिक के आगे भाभी कहने वाले फैन पर भड़की सारा, कहा “भाभी किसको बोला रे…”]

 

Advertisement