Advertisement

आलिया के डायलॉग को बोलते ही रोने लगी सारा अली खान, लोगो ने कहा “ओवर ऐक्टिंग..”

थी। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां सारा ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म के डायलॉग पर अजीब अजीब एक्सप्रेशन दे रही हैं। पर यहां उनके एक्सप्रेशन को लेकर लोगो ने कर दिया ट्रोल।

211

बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने के बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अब तक तीन फिल्में रिलीज़ हो चुकी है। वहीं उनके अभिनय में भी पहले से ज्यादा बदलाव देखने को मिल रहा है। पर हालिया रिलीज़ फिल्म लव आज कल में अपने एक्सप्रेशन को लेकर सारा सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हुईं थी। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां सारा ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म के डायलॉग पर अजीब अजीब एक्सप्रेशन दे रही हैं।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में  फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट का एक डायलॉग सारा को बोलने के लिए दिया गया है। फिल्म में आलिया अपने बॉयफ्रेंड यानी रणवीर सिंह से कहती है “मेरे बॉयफ्रेंड के साथ गुलु-गुलु करेगी तो धोप दूंगी ना उसको”। सारा इस डायलॉग को तीन अलग- अलग अंदाज के साथ कहती हैं।

हालांकि कुछ लोग सारा के इन अंदाज को पसंद कर रहे है। पर कुछ लोगो ने उन्हें ओवर एक्टिंग कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।  नीचे देखें लोगो को कमेंट्स

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो लव आज कल के बाद सारा जल्द ही फिल्म ‘कुली नंबर1’ की रिमेक में नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन है। ‘कुली नंबर1’ की रिमेक का निर्देशन डेपविड धवन कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 1 मई को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: सारा का पासपोर्ट नाम जानकर चौंक जाएंगे आप, इसी कारण अमरीका मे कई बार हो चुकी हैं परेशान]

Advertisement