Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ के तकिये पर ऐसी हरकत करती नज़र आईं शहनाज़? वीडियो देख लोगो ने कर दिया ट्रोल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के तकिये पर कुछ ऐसी हरकते करते देख लोगो ने शहनाज को किया ट्रोल।

2,932

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में कंटेस्टंट्स के झगड़ों तो रोज देखने को मिलते हैं। इन दिनो आसीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जबरदस्त लड़ाई सुर्खियो में है। तो वहीं इसी बीच शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला की अनबन भी लोगो को खूब पसंद आ रही है। पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज को देख हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है।

Advertisement

ट्वीटर पर वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है शहनाज गिल बेड पर लेटी हुईं है। पर वह अचानक उठकर बेड पर कुछ ढूंढने लगती है। पर आगे सिद्दार्थ को आते देख वह चद्दर के अंदर छुप जाती हैं। लेकिन इस वीडियो को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि शहनाज, सिद्धार्थ के तकिये पर थूक रही हैं। हालांकि कैप्शन में भी यही जिक्र किया गया है। 

इन हरकतो के लिए लोग शहनाज को शर्मनाक बता रहे हैं। तो वहीं कुछ उन्हें सपोर्ट करते हुए कह रहे हैं कि, शहनाज सिद्धार्थ के तकिए पर थूक नहीं रही हैं बल्कि वह टिश्यू ले रही हैं। नीचे देखें वीडियो और लोगो के कमेंट्स

बता दें कि हाल ही शो का एक वीडियो सामने आया था, जहां आसीम शहनाज ने सिद्धार्थ की वर्जिनिटी पर सवाल उठाया था। वह सिद्धार्थ की खिंचाई करते हुए कहती हैं, “ट्रुथ एंड डेयर खेलते वक्त सिद्धार्थ ने कहा था कि वो वर्जिन है।  सब कुछ करके भी यही बोलता है कि वो वर्जिन है।”  आगे वह आसीम से कहती हैं “तो फिर तू ऐसे लड़के से कैसे कह सकता है कि वो तुझे अपनी ड्रीम गर्ल के बारे में बताएगा। वहीं इसके बाद शहनाज कहती हैं कि अगर ये वर्जिन है तो फिर हम क्या हैं।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: आरती को नॉमिनेट करने पर भड़कीं शहनाज, सिद्धार्थ को बताया नक़ली]

सारा अली खान, इलियाना डीक्रूज और दिशा पटानी की ये अदाएं बड़ी कातिलाना हैं, देखें वीडियो

Advertisement