Advertisement

सोनाक्षी ने कहा- “इतनी मेहनत करो की आपका सिग्नेचर ऑटोग्राफ बन जाए”, लोगों ने कर दिया ट्रोल

दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर लोगो को दी मेहनत करने की नसीहत। पर लोगो ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया इसके लिए।

1,692

बॉलीवुड की दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें खूब देखने को मिलती हैं। यहां वह अपने हुस्न के जादू से लोगो को घायल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीर के साथ के नसीहत दी है। लेकिन यहां लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जहां वह कप पर अपने ऑटोग्राफ देती हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने लोगो को नसीहत दी है कि “तब तक मेहनत करो जब तक आपका सिग्नेचर ऑटोग्राफ में बदल न जाए।”

इस कैप्शन के बाद सोनाक्षी को लोगो ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक ने कहा है “आप लोग ऑटोग्राफ के साथ पैदा होते है यहां कठिन काम करने की आवश्यक्ता नहीं है।” तो वहीं एक ने मजे लेते हुए कहा है  “इतना इतिहास पढ़ो की इतिहास बन जाए और याद रहे।” तो वहीं एक ने लिखा है “पढ़ाई मे भी मेहनत करो”, हालांकि कुछ लोगो ने उनकी तारीफ भी की हैष नीचे देखें लोगो के कमेंट्स

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में नज़र आईं थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। इसके अलावा वह ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नज़र आएंगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: केबीसी 11 में रामयाण से जुड़े सवाल का ग़लत जवाब देने पर ट्रोल हुईं थी सोनाक्षी, अब तोड़ी चुप्पी]

शाहरुख, सैफ, करीना की ये अदा आपका दिल जीत लेगी, देखे वीडियो

Advertisement