Advertisement

मोहन भागवत के तलाक वाले बयान को सोनम कपूर ने बताया मूर्खतापूर्ण, लोगों ने कर दिया ट्रोल

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam kapoor) ने आरएसएस प्रमुख  मोहन भाग्वत (Mohan Bhagwat) के तलाक वाले बयान को बताया मूर्खतापूर्ण। पर लोगो ने सोनम को ही कर दिया ट्रोल।

377

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam kapoor) फिल्मों में कम लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां सोनम का बेबाक अंदाज देखने को मिलता है। जब उन्हें किसी का पोस्ट या स्टेटमेंट पसंद नहीं आता है तो उसे लताड़े बिना नहीं रहती हैं। आज सोनम के निशाने पर कोई फिल्म स्टार या ट्रोलर नहीं बल्कि आरएसएस प्रमुख  मोहन भाग्वत (Mohan Bhagwat) हैं। जी हां उन्हें मोहन भागवत को तलाक को लेकर दिया गया बयान नागवार गुज़र रहा है। इसके चलते  सोनम ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भागवत की क्लास लगा दी है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान मोहन भागवत ने कहा कि तलाक के मामले इन दिनो काफी बढ़ गए हैं। इसके साथ ही भागवत का कहना है कि पढ़े लिखे और अमीरो के घरो में तलाक के मामले ज्यादा देखने को मिलते हैं, क्योंकि शिक्षा और अमीरी के कारण लोगो में अहंकार आ जाता है जो परिवार टूटने का कारण बनते हैं। भागवत की मानें तो इससे समाज टूट रहा है जो परिवार का ही एक हिस्सा है।

वहीं सोनम ने एक न्यूज वेबसाइट की लिंक को शेयर करते हुए भागवत के इस बयान को मूर्खता पूर्ण बताया है। सोनम ने यहां लिखा है “कौन सा समझदार आदमी ऐसी बाते करता है। बेतुका और मूर्खतापूर्ण बयान।” हालांकि इसके बाद लोगो ने सोनम को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने दाउद इब्राहिम के साथ सोनम के पिता अनिल कपूर की तस्वीर पोस्ट कर कहा “जिनके घर कांच के बने हो वो दूसरों के घर पत्थर नहीं फेंका करते”। नीचे देखें सोनम के पोस्ट के साथ ट्रोलर्स के कमेंट्स

[यह भी पढ़ें: अरमान के रिसेप्‍शन में ऐसी साड़ी पहनने पर ट्रोल हुईं सोनम, लोगों ने कह दिया कुछ]

 

Advertisement