Advertisement

अपनी गलत उम्र बताने पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, मीम्स शेयर कर लोगो ने कुछ यूं लिए मजे

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar)इन दिनों अपनी गलत उम्र बताने के लिए सोशल मीडिया पर बुरी तरीके से ट्रोल। दरअसल मीडिया द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने 2010 में अपनी उम्र 15 साल बताई।

296

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) खुलकर अपनी बातें सोशल मीडिया पर कहती रहती हैं। पर इन दिनों स्वरा अपनी उम्र को लेकर यहांं बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। दरअसल हाल ही में स्वरा मीडिया द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गईं थीं। यहां उन्होंने नागरिकता संसोधन कानून सीएए और एनआरसी और एनपीआर के मुद्दे पर खुलकर बोलती दिखीं।

Advertisement

इसी दौरान शो की मॉडरेटर रूबिना लिकायत ने स्वरा (Swara Bhaskar) से सवाल किया कि जब 2010 में एनपीआर आया थ उन्होंने क्यों नहीं विरोध जतााया, क्योंकि उस समय नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं थी इसलिए। इस पर स्वरा ने जवाब देते हुए कहा कि तब 2010 में वह 15 साल की थी। गलत उम्र बताने के लिए स्वरा को सोशल मीडिया पर बुरी तरीके से ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक की ट्वीटर पर #MathematicianSwara खूब ट्रेंड हो रहा है।

 

बता दें कि स्वरा भास्कर का जन्म 9 अप्रैल 1988 को हुआ है। इससे उनकी उम्र फिलहाल 31 साल है और जाहिर सी बात है 2010 में उनकी उम्र 22 साल थी। ऐसे में 2010 में खुद की उम्र 15 साल बताना स्वरा को भारी पड़ रहा है।

[यह भी पढ़ें: अब इस वीडियो को लेकर ट्रोल हो रही हैं स्वरा भास्कर, लोगों ने जमकर मारे ताने]

वहीं वर्कफ्रंट की बात की जाए तो स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी। यह लेस्बियन पर आधारित फिल्म बताई जा रही है। पिछली बार उन्हें वीरे दी वेडिंग (2018) में देखा गया था। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement