Advertisement

उर्वशी ने पीएम मोदी के ट्वीट को कॉपी कर मांगी शबाना आजमी के लिए दुआ, लोगो ने कहा “अनपढ़”

सड़क हादसे में घायल हुईं अभिनेत्री शबाना (Shabana Azmi)आजमी की सलामती के लिए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने किया ट्वीट। पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के ट्वीट को ही कॉपी कर दिया। इसके लिए लोगो ने किया जमकर ट्रोल।

2,337

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। पर हाल ही में उर्वशी अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जहां उन्होंने सड़क हादसे में घायल हुईं अभिनेत्री शबाना (Shabana Azmi)आजमी की सलामती के लिए ट्वीट किया था। पर यहां लोग उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का ट्वीट कॉपी करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

दरअसल बीते शनिवार शबाना आजमी  की कार खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में घायल हुईं एक्ट्रेस का अस्पताल में इलाज चल रहा है। शबाना आजमी की सलामती के लिए पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा “एक दुर्घटना में शबाना आजमी जी के चोटिल होने की खबर दुखद है। मैं उसके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

तो वहीं शबाना आजमी के लिए उर्वशी रौतेला ने, पीएम मोदी के इसी ट्वीट को कॉपी कर अपने पोस्ट पर शेयर कर दिया। इसके बाद उन्हें लोगो ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने तो उन्हें “ब्यूटी विथ कॉपी पेस्ट” कहा है। एक ने लिखा है “कट कॉपी पेस्ट यही होता है अनपढ़ लोगो का काम” नीचे देखें उर्वशी का ट्वीट और ट्रोलर के कमेंट्स

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उर्वशी रौतेला फिल्म ‘पागलपंती (Pagalpanti)’ में नज़र आईं थीं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने अल्लू अर्जुन स्‍टाइल में किया धमाकेदार डांस, देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो]

 

Advertisement