Advertisement

जीएफ नताशा संग रोका को लेकर ऐसा कुछ बोल गए वरुण, अब हो रहे हैं ट्रोल

वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ रोका सेरेमनी की ख़बरें आ रही थीं। वहीं इन ख़बरो पर वरुण ने सफाई देते हुए ट्वीट किया था, लेकिन लोगो ने कर दिया ट्रोल।

598

बॉलीवुड के गलियारो में वरुण धवन (Varun Dhawan) की शादी की ख़बरें पिछले साल से गूंज रही हैं। कुछ दिनो पहले ख़बर आई थी कि वरुण गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से इसी साल यानी 2020 में शादी कर सकते हैं। तो वहीं कल रात वरुण को अपने पूरे परिवार के साथ नताशा के घर स्पॉट किया गया, जहां बताया जा रहा कि वरुण रोका सेरिमनी के लिए गर्लफ्रेंड के घर गए थें। इन ख़बरों के बाद वरुण ने चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

हाल ही में वरुण ने ट्वीट करते हुए अपने फैन्स को बताया “दोस्तों आपको इमेजिनेशन और कही पहुंचे उससे पहले बता दूं कि ये एक बर्थडे पार्टी थी। कोई गलत खबर फैले उससे पहले ये साफ करना चाहता हूं।”

हालांकि अपने इस बयान के ज़रिए वरुण ने लोगो की गलत फहमी दूर करने की कोशिश की है। पर लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने कहा है “ऐसी कौन सी बर्थडे पार्टी है जहां टीका लगाकर गए थे”। तो वहीं एक ने लिखा है “हर कोई ट्रेडिशनल आउट फीट में था अगर यह बर्थडे पार्टी है तो। “नीचे देखें बाकी लोगो ने क्या कहा है।

 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वरुण ने हाल ही मं डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्‍म ‘मिस्टर लेले’ साइन की है। इसके अलाव वह जल्द ही ‘कुली नंबर 1’ में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: जीएफ नताशा संग रोका सेरेमनी की खबरों पर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा फिर ऐसा कु]

 

Advertisement