Advertisement

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने टीआरपी की जंग में मारी बाज़ी, जाने कौन हुआ टॉप 5 से बाहर

टीआरपी रेटिंग के अनुसार टॉप 10 टेलीविज़न शो की लिस्ट रिलीज़ कर दी गई है।ये रिश्ता क्या कहलाता है' '(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) अब भी पहले पायदान पर है। तो वहीं टॉप से में और शो ने इस बार एंट्री मारी है।

162

बीएआरसी (BARC) टीआरपी रिपोर्ट 34 वां हफ्ता: टीआरपी रेटिंग के अनुसार टॉप 10 टेलीविज़न शो की लिस्ट रिलीज़ कर दी गई है। यहां एक बार फिर फैमिली ड्रामा ने  इस लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाई है। इस बार कई तरह की आलोचनाओं के बाद भी टीवी धारावाहिक’ ये रिश्ता क्या कहलाता है'(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने पहले पायदान पर अपनी अपनी जगह बरकरार रखी है। शो में कार्तिक और नायरा के बीच वेदिका की एंट्री भी कहीं न कहीं इस शो को टॉप पर पहुंचाने में अपना ख़ास योगदान रखती है।

Advertisement

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  है के बाद दूसरे पायदान पर है जी टीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’। इस शो में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है। यही वजह है कि शो ने दूसरे नंबर अपनी जगह बनाई है। वहीं इसके बाद शाहिर शेख और रिया शर्मा स्टारर ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ लंबी छलांग लगाते हुए नंबर सात से सीधे नंबर तीन पर पहुंच गया है।

वहीं चौथे और पांचवे स्थान पर ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने अपनी जगह बनाई है। पिछली बार डांस रियालिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगिंग का कल’ ने पांचवे स्थान पर जगह बनाई थी, जो इस बार टॉप 5 से बाहर हो गया। पर आश्चर्य की बात यह है कि डांस रियालिटी शो काफी सुर्खियां बटोरने के बावजूद ‘नच बलिए 9’ टॉप 5  की लिस्ट में नहीं शामिल है। नीचे आप इस हफ्ते के टॉप 5 शो देख सकते हैं।

इंडियन टेलिविज के टॉप 5 शो (34 वां हफ्ता)

  1. ये रिश्ता क्या कहलाता है
  2. कुंडली भाग्य
  3. ये रिश्ते हैं प्यार के
  4. कुम कुम भाग्य
  5. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Advertisement