Advertisement

ट्रकचालकों को नपुंसक कर दो कहना राखी सावंत को पड़ा भारी, घिर गईं मुश्किलों में

ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हाल में एक बार फिर अपने वीडियो को लेकर विवादों में आ गई हैं। जिसके चलते राखी के खिलाफ ट्रक चालकों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

264

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी शादी और पति को लेकर जमकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीं इसको लेकर राखी आए दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर कर लोगों का ध्‍यान अपनी और खींचती रहती हैं। बता दें, ड्रामा क्‍वीन राखी हाल में एक बार फिर अपने वीडियो को लेकर विवादों में आ गई हैं। जिसके चलते राखी सावंत (Rakhi Sawant) के खिलाफ ट्रक चालकों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जानें क्‍या है पूरा मामला

Advertisement

गौरतलब है कि बीते महीने तेलंगाना में 27 साल की डॉक्‍टर के साथ बलात्कार और हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल था। वहीं इस पूरे मामले के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी वीडियो पोस्‍ट कर ट्रक चालकों पर भद्दे कमेंट्स कर उन्‍हें गालियां दी थीं। राखी केवल बुरा भला और गालियां देने तक नहीं रुकीं बल्‍कि उन्‍होंने ट्रक चालकों को नपुंशक कर दिए जाने का एलान भी सरेआम कर दिया। जिसके बाद ट्रक एसोसिएशन ने छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर के थाने में राखी के खिलाफ ये शिकायत दर्ज करवाई है।

(यह भी पढ़ें : टॉपलेस होकर राखी सावंत ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर हो जाएंगे हैरान)

रिपोर्ट के मुताबिक एसोसिएशन के कानूनी सलाहकार सुखवंत सिंह ने बताया है कि राखी सावंत अपने वीडियो में चालकों के परिवारों को भी बदनाम किया है। उनका कहा है कि इस मामले में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस ने बताया कि फिलहाल शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। वहीं इसके साथ ही राखी सावंत अपनी शादी और पति को लेकर चर्चा में बनी हुए हैं। लेकिन अब तक उन्‍होंने पति को लेकर काई जानकारी शेयर नहीं की है।

Advertisement