Advertisement

शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, ट्रक ड्राइवर ने लगाया आरोप

दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi) बीते शनिवार को एक सड़क हादसे में घायल हो गईं। इस हादसे के बाद शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ रैश ड्राइविंग के तहत एफआईआर दर्ज। ट्रक ड्राइवर ने दर्ज करवाई एफआईआर।

1,332

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi) बीते शनिवार को एक सड़क हादसे में घायल हो गईं। खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर शबाना आजमी की कार का एक्सिडेंट हो गया। उनके साथ पति जावेद अख्तर भी थें, लेकिन वह अलग कार में थें और सुरक्षित हैं। एक्सिडेंट के बाद शबाना को पनवेल के पास एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं अब बताया जा रहा है कि शबाना आजमी के ड्राइवर कमलेश कामत (39) के खिलाफ रैश ड्राइविंग के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Advertisement

रिपोर्ट के मानें तो कमलेश के खिलाफ खालापुर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत एफआईआर दर्ज किया है। साथ ही मोटर वेहिकल्स एक्ट की धारा 184 के तहत भी शबाना आजमी के ड्राइवर खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि यह एफआईआर ट्रक ड्राइवर ने दर्ज करवाई है, जिसके ट्रक से शबाना आजमी की कार की टक्कर हुई। इस एफआईआर में ट्रक ड्राइवर ने कार ड्राइवर पर स्पीड में गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है, जिसके वजह से कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ट्रक से भिड़ गई।

बताया जा रहा है कि अभी ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। दरअसल पुलिस को अभी मेडिकल रिपोर्ट का इंतज़ार हुआ है।

बता दें कि फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ( Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में शिफ्ट कर दिया गया। शिफ्ट होने के बाद शबाना आजमी का पूरा परिवार अस्पताल पहुंचा, जहां फरहान अख्तर और जोया अख्तर नज़र आए। इसके अलावा अनिल कपूर, तब्बू जैसे कई सितारे शबाना आजमी की खैरियत पूछने अस्पताल पहुंचे।

[यह भी पढ़ें: मुंबई के अस्पताल में शिफ्ट होते ही शबाना आजमी से मिलने पहुंचा पूरा परिवार, ये सितारे भी आए नज़र]

 

Advertisement