Advertisement

हिमांशी खुराना ने लाल चूड़ा और मंगलसूत्र बॉयफ्रेंड असीम रियाज के लिए नहीं, बल्कि इस शख्स के लिए पहना  

हिमांशी खुराना( Himanshi Khurana) ने अपने दुल्हन वाले गेटअप के रहस्य से उठाया पर्दा

554

मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस -13( Bigg Boss 13) की चर्चित कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना( Himanshi Khurana) पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुईं है। हालही में हिमांशी ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वें लाल चूड़ा और मंगलसूत्र पहने हुए नज़र आई थीं।

Advertisement

इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस को लगा कि हिमांशी ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड असीम रियाज(Asim Riaz)  के साथ ब्याह रचा लिया है। पर हिमांशी के दुल्हन वाले लुक की सच्चाई कुछ और है। इस तस्वीर के रहस्य पर से खुद हिमांशी ने पर्दा उठाया हैं। 

 

हिमांशी ने अपने ऑफिसियल इंस्टग्राम अकाउंट से दुल्हन वाले गेटअप के रहस्य की सच्चाई फैंस को बताई है। एक्ट्रेस ने यह दुल्हन वाला गेटअप अपनी आगामी वीडियो सॉन्ग के लिए पहना था। इस वीडियो सॉन्ग में हिमांशी का गेटअप हूबहुब उस दुल्हन वाले गेटअप के फोटो से मिल रहा है, जो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था। इस वीडियो सॉन्ग में हिमांशी को आप ब्लू डेनिम और ऑफ़ -वाइट स्ट्रिप्ड शर्ट में देखा सकते हैं, जैसा उस दुल्हन वाले वायरल फोटो में दिखाई दे रहा था। 

 

हिमांशी खुराना का जल्द ‘बाजार’ वीडियो सॉन्ग रिलीज होने जा रहा है। इस वीडियो में सांग में हिमांशी के साथ एक पंजाबी एक्टर नजर आ रहा हैं। उसी एक्टर के लिए वीडियो सॉन्ग में हिमांशी ने दुल्हन वाला गेट पहना है, ना कि बॉयफ्रेंड असीम रियाज के लिए। वहीं हालही में असीम और हिमांशी का रिलीज हुआ गाना ‘ख्याल रख्या कर’ दर्शकों का दिल जीत रहा है। फैंस को इस गाने में हिमांशी और असीम की केमिस्ट्री बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। 

यह भी पढ़ें- लाल चूड़ा और मंगलसूत्र पहने नज़र आईं हिमांशी खुराना, लोगों ने पूछा- शादी कर ली क्या?

बता दें कि, हिमांशी और असीम का गाना ‘कल्ला सोहना नहीं’ भी दर्शकों को काफी पसंद आया था। इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन भी फैंस काफी पसंद करते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement