Advertisement

लॉकडाउन में आर्थिक तंगी के चलते इस टीवी कलाकार ने की आत्महत्या  

टीवी इंडस्ट्री(T.V. industry) के इस अभिनेता ने कमाई का जरिया बंद होने और आर्थिक तंगी के चलते मौत को गले लगाया

241

फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 बहुत बुरा साबित हो रहा है। कल ही टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सचिन कुमार का हार्ट अटैक से निधन हुआ थी। वहीं आज फिर छोटे पर्दे से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। 32 वर्षीय टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल(Manmeet Grewal) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Advertisement

उन्होंने आर्थिक तंगी और कर्ज के चलते फांसी लगाने का फैसला लिया।  मनमीत ग्रेवाल सब टीवी के शो ‘आदत से मजबूर’ और एंड टीवी के शो ‘कुलदीपक’ में काम कर चुके थें। मनमीत के इस कदम से टीवी इंडस्ट्री सदमे में है।

लॉकडाउन(Lock down) की वजह से एक्टर मनमीत अग्रवाल का आय का जरिया बंद हो गया था। जिसके कारण मनमीत डिप्रेशन का शिकार हो गयें। मनमीत नवी मुंबई इलाके में अपने परिवार के साथ एक छोटे से फ्लैट में रहते थें ।  इसी फ़्लैट में कल रात 10.30 बजे मनमीत ने मौत को गले लगा लिया।

बता दें कि, मनमीत की आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा ख़राब थी। कुछ समय से मनमीत अपने घर का किराया तक नहीं दे पा रहे थें। मनमीत पूरे तरीके से कर्ज के तले दब चुके थें। वहीं लॉकडाउन ने बची कूची कसर पूरी कर दी।  लॉकडाउन के कारण शूटिंग ठप पड़ गई और उनके मिलने वाला काम भी बंद हो गया। जिसके कारण उनके कमाई के सारे सोर्स खत्म हो गए। इसी वजह से मनमीत ने फांसी के फंदे से झूलने का फैसला ले लिया।

 

यह भी पढ़ें-नहीं रहे अक्षय के भाई और कहानी घर घर की के एक्टर सचिन, हार्ट अटैक से हुआ निधन

वहीं टीवी सीरियल्स के अलावा मनदीप कई फिल्मों में भी छोटे रोल कर चुके थें। इसके अलावा मनदीप आने वाले समय में 8 एपिसोड वाली वेबसीरीज के पहले 3 एपिसोड में भी नजर आने वाले थें। पर लॉकडाउन की वजह से उनके सारे काम -धंधों पर फुलस्टॉप लग गया।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement