Advertisement

फैन्स के साथ बेहद शानदार अनुभव रहे इन 9 टीवी सितारो के, खुद बताए दिलचस्प किस्से

फैन्स अपने चहते सितारे के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। यही नहीं वह अपने स्टार की एक झलक पाने के लिए कोसो दूर से सफर तय कर उनके पास आने की कोशिश करते हैं। तो वहीं ये सितारे भी अपने फैन्स को खूब चाहते हैं। अविनाश मुखर्जी (Avinash Mukherjee) शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra), जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) समेत इन टीवी सितारो ने साझा किए फैन्स के साथ अनुभव।

432

फैन्स अपने चहते सितारे के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। यही नहीं वह अपने स्टार की एक झलक पाने के लिए कोसो दूर से सफर तय कर उनके पास आने की कोशिश करते हैं। तो वहीं ये सितारे भी अपने फैन्स को खूब चाहते हैं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार हम आपको उन सितारो के बारे में बताते हैं जिन्होंने फैन्स के साथ अपने अनुभव को शेयर किया।

Advertisement

सितारो ने शेयर किए फैन्स के साथ अनुभव

अविनाश मुखर्जी

अविनाश मुखर्जी

मैं शाहरुख खान और बच्चन साहब (अमिताभ बच्चन) का बहुत बड़ा फैन हूं। श्रीएक लड़की जो श्रीलंका की थी उसने मेरे तस्वीरो के साथ अपनी तस्वीरों खूबसूरती से एडिटिंग की थी। इसे मैं बुरा मानने के बजाय एक आशिर्वाद समझता हूं।  कलाकार दिन-रात ईमानदारी से काम करते हैं और इस तरह से रात भर जागने का परिणाम  है कि फैन्स हमें बहुत प्यार करते हैं। इसलिए मैं हमेशा उसे एंजॉय करता हूं और उन्हें संजोता हूं।

दिपना पटेल

दिपना पटेल

मैंने देखा है कि 10 में से 8 बार फैन्स तस्वीर क्लिक करवाने के लिए पूछते हैं। इसलिए इसमें कोई इशू नहीं है। अगर हमे ठीक नहीं लगता है तो हम उन्हें विनम्रता से बता सकते हैं कि हम सहज नहीं हैं। एयरपोर्ट पर किसी से तस्वीर मांगना एक आम बात है। लेकिन एक बार जब मैं अहमदाबाद की सड़कों पर घूम रही थी और अचानक एक गलत साइड से 2 व्हीलर गाड़ी मेरे पीछे आकर रुकी। यहां से एक लड़की ने उतरकर मेरी खूबसूरती की तारीफ की और मेरी फिल्म की भी प्रशंसा की। उसने मुझसे एक तस्वीर मांगी, मैं आम तौर पर हैरान थी क्योंकि आमतौर पर लोग बिना मेकअप के स्टार्स को नहीं पहचानते हैं।

शरद मल्होत्रा

शरद मल्होत्रा

एक बार जब आप एक स्टार या पब्लिक फिगर बन जाते हैं, तो आप हमेशा अपने आप को जनता को सौंप देते होफैंस आपके जीवन और आपके आसपास घूमने वाली हर चीज के बारे में जानने के लिए उतावले रहते हैं। वे आपका समय, सेल्फी, ऑटोग्राफ, इन सभी की मांग करते हैं। कभी-कभी, वे स्टार के पर्सनल लाइफ में भी घुस जाते हैं … मैंने कई अवसरों पर इसका अनुभव किया है। मुझे याद है थकजाने के बाद जब क्वालिटी टाइम बिताने के लिए, एक रेस्टॉरेंट में पत्नी के साथ अपना पसंदीदा भोजन कर रहा था और बैकग्राउंड में सोलफुल म्यूजिक सुन रहा था। तब वहां एक बड़ा परिवार था, जो जाहिरा तौर पर मेरे बड़े फैन्स थें।  बिना बुलाए ही मेरे पास आकर बैठ और इससे पहले कि मैं कोई रिएक्शन देता, उन्होंने सेल्फी लेना शुरू कर दिया। उन्होंने अपने अपने कैमरों को इधर-उधर किया और एक खुशी भरी मुस्कान के साथ वापस चले गए।

रोहित्सव गौड़

रोहित्सव गौड़

अगर हमारे पास फैन्स हैं तो इसका मतलब यह है कि ऐसे लोग भी हैं जो हमारी और हमारी प्रतिभा की सराहना करते हैं। यदि लोगों द्वारा कला की सराहना की जाती है, तो हमे प्रोत्साहन मिलता। फैन्स को लेकर अच्छी बात यह है, यह हमें एक शानदार अनुभव देते हैं और हमें बेहतर काम करने के लिए भी प्रेरित करते हैं। अपने फैन्स के साथ मेरे बेहतरीन अनुभव हुए है। हाल ही में जब मैं शिर्डी में गया था, तो मैं वहां कई तरह के फैन्स से मिला। वो एक अद्भुत अनुभव था। मुझसे मिलने के लिए मेरे आस-पास एक हज़ार लोग खड़े थे और कुछ बच्चे भी थे जो मुझे हैप्पी न्यू ईयर की शुभकामना दे रहे थे। मैं धन्य हो गया।  प्रशंसकों के साथ तस्वीर क्लिक करने में मुझे असहज नहीं होता। ये प्रशंसक इन तस्वीरों को अपलोड करते हैं और हमारी लोकप्रियता बढ़ती है।

अरुण मंडोला

अरुण मंडोला

कुछ दिन पहले, मैं फेसबुक पर स्क्रॉल कर रहा था और अचानक मैंने कुछ अजीब पोस्ट देखी, जहां एक लड़की ने लिखा था कि उसके लैपटॉप को किसी चीज़ का एडिक्ट हो गया है। जब मैंने इसे ओपन किया, तो मुझे मेरी फेसबुक प्रोफ़ाइल मिली। मुझे दो सेकंड के लिए झटका लगा और फिर मैं समझ गया कि एक फैन्स ने इसे बनाया है। फैन द्वारा इस तरह से अपने प्यार का इजहार करने के विचार से मैं शॉक्ड था। जब भी कोई फैन मुझसे सेल्फी के लिए पूछता है तो मुझे अच्छा लगता है। मुझे उनके साथ समय बिताना बहुत पसंद है।

जैस्मीन भसीन

जैस्मीन भसीन

हर किसी को फैन फॉलोइंग पसंद है। मैं अलग नहीं हूं। एक बार एक फैन मुझसे मिलने दिल्ली से अपनी मां के साथ आया और उसकी मां ने मेरे लिए 2 किलो बेसन के लड्डू बनाए। मैंने इन्हें सेट पर बांटा! हम जहां भी जाते हैं, फैन्स फोटो क्लिक करने के लिए आगे आते हैं। मैं हमेशा उनका सपोर्ट करती हूं। लेकिन कभी-कभी, यह बिना अधिकार के हस्तक्षेप जैसा महसूस कर सकता होता है, यदि आप किसी चीज के साथ बहुत ज्यादा बिज़ी हैं।

मोहम्मद नाजिम

मोहम्मद नाजिम

एक सबसे दिलचस्प अनुभव जो मुझे एक फैन्स के साथ हुआ, वह यह था कि मेरा एक फैन पुणे से आया था। उसने जिम में मुझे फॉलो किया और मुझे बताया कि मैं उनके लिए एक बड़ी प्रेरणा हूं। उसने अपनी एक पुरानी तस्वीर दिखाई, जहां उसका 20 किलो वजन ज्यादा था।  उसने अपना वजन कम कर दिया क्योंकि वह मुझसे प्रेरित था!  मॉल्स, जिम यहां तक कि आप सड़क पर हो, लोग आगे आएं और मेरे साथ सेल्फी क्लिक करें। मुझे अटेंशन पसंद है और मैं उन सभी का सम्मान करता हूं। मुझे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद देता हूं।

सिमरन बुधारूपा

सिमरन बुधारूपा

मुझे एक स्टार के रूप में अंटेशन मिलता है तो मैं उसे एंजॉय करता हूं। फैंस से इतना प्यार और तारीफ मिलना बहुत अच्छा लगता है। ऐसा लगता है कि पुरस्कार मिल रहा है। साथ ही, मुझे अपने फैन्स के साथ बातचीत करना पसंद है। मुझे लोगों से बात करने की आदत है, जब भी वे मुझसे मिलने आते हैं। लोग आपके पास आते हैं क्योंकि वे आपको पसंद करते हैं और वे आपको एक प्रेरणा के रूप में देखते हैं। आमतौर पर लोग आते हैं,  तस्वीर क्लिक करवाते हैं और चले जाते है । हाल ही में, मैं और मेरे पिता कोलाबा गए और वहां हम ऑमलेट पाव खा रहे थे। अचानक किसी ने मेरी खिड़की में झांकना शुरू कर दिया, मुझे लगा कि वो लोग मेरे डॉगी को देख रहे थें क्योंकि मैने उसे कपड़ा पहनाया था और वह बहुत ही क्यूट लग रहा था। लेकिन जब मैंने खिड़की खोली, तो एक व्यक्ति ने मेरी तरफ देखा और पूछा, “क्या आप सावी हैं? और यह सुन मैं आश्चर्य हो गई। बाद में, वहां लगभग 30 लोग थे जो मेरे साथ तस्वीरें क्लिक करना चाहते थे। वाकई में यह सब मुझे बहुत अच्छा लगा।

हेतल पुनीवाला

हेतल पुनीवाला

फैन्स मेरे लिए बहुत ही मायने रखते हैं। फिर वह बच्चे हों या बड़े, सभी मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। आज के युग में, मैं देख रहा हूं कि बच्चे हमारे फैन्स ज्यादा बन रहे है। अगर वे टीवी देखते हैं, तो वे लोगों को तुरंत पहचान जाते हैं। मैंने कई बड़े लोगो को को देखा है जो आसानी से आगे नहीं आते हैं लेकिन बच्चे बिना किसी हिचकिचाहट के आगे आ जाते हैं। मैं एक अनुभव शेयर करना पसंद करूंगा। जब मैं डिज़नी चैनल पर “मान न मान मैं तेरा मेहमान” नाम का शो कर रहा था, जो बच्चों के बीच बेहद पॉपुलर था। जब मैं एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गया था और इस कार्यक्रम के बाद, जैसे ही मैं बाहर कदम रखने जा रहा था  तो मैंने देखा कि लगभग 150-200 बच्चे मुझसे मिलने के लिए मेरा इंंतज़ार कर रहे थें। उन्होंने एक ग्रुप बनाया था और मेरे साथ बहुत सारी सेल्फी और तस्वीरें क्लिक की। मैं हमेशा अपने फैन्स का सम्मान करता हूं और इसलिए मुझे उनके साथ तस्वीर क्लिक करने में कोई दिक्कत नहीं होती।

Advertisement