Advertisement

धारावहिक ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास’ की इस एक्ट्रेस ने कोरोना के डर से छोड़ा शो, शेयर की इमोशनल पोस्ट 

धारावहिक 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास'(Shakti Astitva ke Ehsaas ki) फेम इस एक्ट्रेस ने शो को कोरोना की वजह से अलविदा कहा

59

धारावहिक ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की'(Shakti Astitva ke Ehsaas ki) से प्रसिद्धि हासिल करने वाली एक्ट्रेस गौरी टोंक(Gouri Tonkk) ने शो को अलविदा कह दिया हैं। अब इस शो में गौरी नहीं दिखेंगी। वहीं  गोरी ने सोशल मीडिया पर शो को छोड़ने की घोषणा करते हुए टीम के लिए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखी हैं।  

Advertisement

इस धारावाहिक में गौरी परमीत सिंह का किरदार निभाती थी। परिवार की सुरक्षा के मद्देनजर गौरी ने शो छोड़ने का फैसला लिया हैं। फ़िलहाल गौरी कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मुम्बई नहीं लौटना चाहती हैं। वर्तमान समय में गौरी अपने परिवार के साथ हरियाणा के सोनीपत शहर में दिन बिता रही हैं। 

वहीं गौरी ने अपनी इमोशनल पोस्ट में भारी मन से छोड़ने की घोषणा की। गौरी ने लिखा कि, ‘मैं शो में परमीत का किरदार निभाना बेहद पसंद करती थी’। शो से मुझे बहुत ज्यादा प्यार है और मैं अपनी टीम को बहुत ज्यादा मिस करूंगी। लेकिन स्थिति को देखकर मुझे ऐसा फैसला लेना पड़ा। ये निर्णय लेने से पहले मैं कई रात सोई नहीं और मेरी कई सुबह परेशान रही।  

 

कलर्स टीवी का मुझे समझने और सहयोग करने के लिए धन्यवाद। गौरी की पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं कई फैंस उन्हें शो में मिस करने की बात कहते भी नजर आये। 

यह भी पढ़ें- कोरोनावायरस के डर का भूमि पेडनेकर पर हुआ भयंकर असर, देखें हवाई जहाज़ में क्या-क्या कर रही हैं

बता दें कि, कोरोना महामारी का सबसे ज्यादा प्रभाव मुंबई शहर में है। फिर भी सरकार ने कुछ जरुरी गाइडलाइन्स के साथ शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति दे दी है। गौरी से पहले कई टीवी सेलेब्स कोरोना काल में शूटिंग शुरू के लिए अपना डर बता चुके हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement