Advertisement

दिव्यंका, रूबीना और शुभांगी समेत टीवी की इन 7 बहूओ ने ऐसे मनाया करवा चौथ, देखें तस्वीरें

र बॉलीवुड के अलावा टीवी जगत की बहूओं ने भी करवा चौथ का उत्सव बड़े उत्साह के साथ मनाया। दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) समेत कई एक्ट्रेसेस ने इस ख़ास मौके पर अपनी तस्वीरें शेयर की।

2,626

करवा चौथ का उत्सव कल बड़े ही उत्साह पूर्वक देश में मनाया गया। बॉलीवुड जगत में भी इसकी रौनक देखी गई। पर बॉलीवुड के अलावा टीवी जगत की बहूओं ने भी इस त्योहार को जमकर मनाया। पंखुड़ी अवस्थी, दिव्यंका त्रिपाठी, रुबीना दिलाइक और माही विज जैसे टीवी सेलेब्स ने शुभ अवसर पर एक शानदार जश्न मनाया। वे समारोह से तस्वीरें साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गए।

Advertisement

विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने लिखा, “हमारा करवाचौथ # टूमूननाइट”। विवेक ने अपनी पत्नी के लिए लिखा, “हर साल मैं उसे परेशानी से नहीं गुजरने के लिए कहता हूं, लेकिन वह नहीं सुनती। इसके बदले में मेरे पास पूरे साल उसकी बात सुनने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।”

View this post on Instagram

Our Karwachauth♥️ #TwoMoonNight

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने पति अभिनव शुक्ला के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है और लिखा है “प्रार्थनाएं हैं जवाब”।

View this post on Instagram

Prayers are answered……….. ?

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) ने अपना पहला करवा चौथ अपनी पत्नी रिपसी के साथ मनाया।

‘भाभी जी घर पर हैं’ कि एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने भी अपनी खूबसूरत करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की है।

जय भानुशाली(Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) ने भी तस्वीरें साझा कीं। जय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “चांद छुपा बादल में..इन तस्वीरों को देखकर।” माही ने वही तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “हैप्पी करवाचौथ 2019 # करवाचौथ 2019”

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने भी एक मजेदार वीडियो शेयर किया है इस ख़ास मौके पर।

लाल रंग की खूबसूरत साड़ी में पारुल चौहान (Paarul Chauhan) ने अपना पहला करवा चौथ मनाया। उसने अपनी पोस्ट में लिखा है, “धन्य है कि आप मेरे जीवन में है। आपने बेहतरी के लिए मुझे बदल दिया है … मैं आपके लिए व्रत रखने के लिए बहुत उत्साहित थी।”

पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthi) ने अपने पति गौतम रोडे (Gautam Rode) के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और “करवा चौथ” की शुभकामनाए दी है!

View this post on Instagram

Happy Karwa chauth! ❤️❤️

A post shared by Pankhuri Awasthy (@pankhuri313) on

 

Advertisement