Advertisement

मिलिंद सोमन के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने क‍िया ‘बॉयकॉट मेड इन चाइना’, कर द‍िया ये काम

कई सेलेब्रिटी ने शुरू किया बॉयकॉट मेड इन(boycott made in china) चाइना मूवमेंट का समर्थन, अब इस एक्ट्रेस का मिला मुहिम को साथ

165

नजर सीरियल फेम एक्ट्रेस नियति फतनानी(Niyati Fatnani) ‘मेड इन चाइना'(boycott made in china)  के वहिष्कार की मुहिम का समर्थन किया है।  उन्होंने अपने मोबाइल से चाइनीज एप टिकटॉक को हमेशा के लिए डिलीट कर दिया। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने  शेयर की हैं। नियति के अलावा कई सितारें ‘चाइना एप डिलीट कैंपेन’ का समर्थन कर रहे हैं।

Advertisement

नियति ने चाइनीज एप डिलीट कैंपेन को सपोर्ट करते हुए बताया कि, ‘मैं टिकटॉक के अलावा किसी भी चाइनीज एप का इस्तेमाल नहीं करती थी’।मैंने टिकटॉक एप इसलिए डिलीट किया क्योंकि मैं नहीं चाहती कि बाहर के एप से हमारे देश की इकॉनमी बिगड़े। वहीं एप डिलीट करने एक और कारण भारत और चीन के बीच बॉर्डर पर चल रहा तनाव भी है।

नियति ने आगे कहा कि, ‘टिकटॉक एक पॉपुलर माध्यम है और इसका इस्तेमाल प्रमोशनल एक्टिविटीज के लिए किया जा सकता था’। पर अब मैं कभी भी इस एप का इस्तेमाल नहीं करूंगा। टिकटॉक पर नियति को आखिरबार देखकर फैंस दुःखी हैं। इस पर नियति ने कहा कि, ‘हां टिकटॉक पर मेरे बहुत सारे फैंस थे। अब मैं इतने सारे लोगों तो एक साथ एप डिलीट करने को नहीं बोल सकती।

 

यह भी पढ़ें- मिलिंद सोमन ने शेयर की 25 साल पुरानी बिना कपड़ों की ऐसी तस्‍वीर, लोगों ने कुछ यूं दिए रिएक्‍शन

फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारें सरकार की मुहिम ‘‘वोकलफॉर लोकल’ का समर्थन कर रहे हैं।  नियति ने सरकार की इस मुहिम का समर्थन करते हुए कहा कि, ‘अब मैं ज्यादा से ज्यादा मेड इन इंडिया चीजें खरीदूंगी और चाइनीज सामान खरीदने से बचूंगी। नियति से पहले टीवी एक्ट्रेस सुभांगी अत्रे और मिलिंद सोमन भी चाइनीज एप टिकटॉक का वहिष्कार कर चुके हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement