Advertisement

मालदिव की मोनोकिनी पिक को लेकर ट्रोल करने वाले को एक्ट्रेस पूजा गौर ने दिया करारा जवाब, कहा- “बेवक़ूफ़ ये..”

टेलीविज़न ब्यूटी पूजा गौर(Pooja Gor ) नेटिजन के कमेंट पर भड़कीं, ट्रोलर को जमकर फटकार लगाई

2,219

कोरोना महामारी(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock down) के चलते टीवी एक्ट्रेस पूजा गौर(Pooja Gor ) अपने घर पर ‘सेल्फ -क्वारंटाइन’ हैं। इस दौरान वें भी अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। पूजा भी अपने फैंस के मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोस शेयर कर रही हैं। हालही में पूजा ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत ‘थ्रोबैक’ तस्वीर शेयर की थी। हमेशा की तरह फैंस ‘थ्रोबैक’ तस्वीर का मतलब नहीं समझें और उन्होंने पूजा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Advertisement

टेलीविज़न ब्यूटी पूजा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव्स वैकेशन की तस्वीर शेयर की थीं।  तस्वीर में पूजा का मोनोकिनी में हॉट और ग्लैमरस अवतार देखा जा सकता हैं। वहीं पूजा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मानसिक तौरपर यहां’। फैंस को यह तस्वीर काफी पसंद आई। वहीं कुछ लोगों ने पूजा की तस्वीरों को कोरोना वायरस और लॉकडाउन कानून उल्लंघन से जोड़कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

एक ट्रोलर ने पूजा को खरी -खोटी सुनाते हुए लिखा कि, ‘आप मालदीव्स में क्या कर रही हो? जब पूरी दुनिया कोरोना से रो रही है, आप बहुत ज्यादा लापरवाह है। वहीं यह कमेंट पढ़कर पूजा भड़क गईं और ट्रोलर को फटकार लगाकर उसकी बोलती बंद कर दी। पूजा ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘बेवकूफ ये पुरानी फोटो है’। पूजा के जवाब की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। आप भी देखियें कमेंट ……

 

यह भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के बारे मे पति ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया किसे कर रही हैं डेट

 

बता दें कि, ‘ सीरियल ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ से पूजा गौर को घर -घर में पहचान मिली थी। सोशल मीडिया पर पूजा की बहुत बड़ी फैन फोल्लोविंग है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement