Advertisement

दिल तो हैप्पी है जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या, को स्टार ने किया खुलासा

ख़बर आ रही है कि ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharam) ने सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने शुक्रवार की सुबह सुसाइड किया है।

2,251

अभिनेता कुशल पंजाबी के सुसाइड की ख़बर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला दिया था। तो वहीं अब ख़बर आ रही है कि ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharam) ने सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने शुक्रवार की सुबह सुसाइड किया है। पर अभिनेत्री की सुसाइड की वजह अबतक सामने नहीं आई है।

Advertisement

सेजल की आत्महत्या के पीछे का कारण उसके निजी जीवन में समस्याएं होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इस खबर की पुष्टि करते हुए, सेजल के दिल तो हैप्पी है जी’ के को-स्टाप अरु के वर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा,“ हां, यह सच है। खबर सुनकर शॉक्ड हूं। मेरे लिए यह विश्वास करना बहुत मुश्किल है कि मैं उससे सिर्फ 10 दिन पहले मिला था और वह बिल्कुल ठीक थी। उसके परिवार को आज सुबह खबर का पता चला, लेकिन मुझे लगता है कि उसने कल रात आत्महत्या कर ली। उनका परिवार उनके अंतिम संस्कार के लिए उनके पार्थिव शरीर को उदयपुर ले गया।”

View this post on Instagram

Right in the Feels !

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

[यह भी पढ़ें: सड़क हादसे का शिकार हुईं शबाना आज़मी, इलाज के लिए नज़दीकी अस्पताल में भर्ती]

टेली चक्कर की रिपोर्ट की मानें तो शेजल को उन्हें डांस और एक्टिंग का काफी शौक था। धारावाहिक ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में ब्रेक मिलने पर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। रिपोर्ट के अनुसार मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखने वाली शेजल को एक्टिंग की दुनिया में आने के लिए अपने माता-पिता को काफी मनाना पड़ा था। उनके माता-पिता रूढी वादी विचार धारा के हैं। म़ॉडलिंग का शौक रखने वाली सेजल साल 2017 में मुंबई आई थीं। इसके बाद से वे इंडस्ट्री में काम कर रही थीं।

Advertisement