Advertisement

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” की नायरा के जन्मदिन पर हुआ दादा का निधन, ऐसे छलका एक्ट्रेस का दर्द

धारावाहिक' ये रिश्ता क्या कहलाता है'(yeh rishta kya kehlata) की नायरा की जन्मदिन की खुशी दादा के निधन के चलते मातम में तब्दील हुई

334

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी(shivangi joshi) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मशहूर धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है'(yeh rishta kya kehlata) में शिवांगी जोशी के दमदार अभिनय का हर कोई मुरीद है। हालही शिवांगी ने अपना 25 जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। अपने जन्मदिन के अवसर बहुत ज्यादा खुश नजर आ रही थी।

Advertisement

उन्होंने जन्मदिन के अवसर पर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर लाइव जुड़ने का वादा भी किया था। पर कुछ ही वक़्त में उनकी जन्मदिन की ख़ुशी दुःख में तब्दील हो गई। जन्मदिन के कुछ घंटों बाद ही शिवांगी के दादा का निधन हो गया। इसकी जानकारी खुद शिवांगी ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दी हैं।

शिवांगी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दादा की निधन की खबर को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘‘दुर्भाग्यवश कल ही मैंने अपने दादाजी को खो दिया है। भगवान करे कि वे इस वक्त मुस्कुरा रहे हों और ऊपर से हमारी ओर देख रहे हों। वहीं उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर लाइव ना जुड़ने के लिए भी माफ़ी मांगी। उन्होंने बताया कि, ‘कुछ निजी कारणों की वजह से वो लाइव नहीं आ सकेंगी, मुझे समझने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

 

यह भी पढ़ें- ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक के सामने होगी ये बड़ी चुनौती, जानें और क्या क्या होगा?

 

गौरतलब है कि, अभिनेत्री शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने बेहद कम उम्र में छोटे पर्दे पर बड़ा नाम कमाया हैं। दर्शकों को धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शिवांगी जोशी का किरदार बहुत पसंद आया। इस सीरियल में शिवजी नायरा का रोल अदा कर रही हैं। दर्शकों को सीरियल में नायरा और कार्तिक की जोड़ी खूब पसंद आती है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement