होम » फीचर » टीवी के इन 6 सितारों को अपनी रील लाइफ बहनों से हुआ प्यार, पांचवे ने तो कर ली शादी

Advertisement

टीवी के इन 6 सितारों को अपनी रील लाइफ बहनों से हुआ प्यार, पांचवे ने तो कर ली शादी

आज हमको टेलिविजन के उन सितारो के बारे में बताएंगे जो अपने कोस्टार के प्यार में पड़ गए। ये सितारे उस को स्टार से प्यार कर बैठे जिनके साथ उन्होंने  भाई-बहन की केमिस्ट्री पर्दे पर शेयर की है। 

488

प्यार कब और किससे हो जाए इसका पता ही नहीं चलता है शायद इसलिए कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। पर आज हमको टेलिविजन के उन सितारो के बारे में बताएंगे जो अपने कोस्टार के प्यार में पड़ गए। अगर आप ये सोच रहे हैं इसमे नया है क्या है, तो हम आपको बता दें कि ये सितारे उस को स्टार से प्यार कर बैठे जिनके साथ उन्होंने  भाई-बहन की केमिस्ट्री पर्दे पर शेयर की है।

Advertisement

भाई-बहन के किरदार में दिखे ये सितारे

1 शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी

शो ‘एक वीर की अरदास वीरा’ में  भाई-बहन बने शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी ने लोगो का दिल जीत लिया था। पर बताया जाता है कि इस शो के दौरान दोनो एक दूसरे से प्यार कर बैठे।

2 नीरज मालवीय और चारू आसोपा

नीरज मालवीय और चारू आसोपा

मेरे आंगन में टीवी सीरियल से पॉपुलरिटी पाने  नीरज मालवीय और चारू आसोपा इसमें भाई-बहन के किरदार में नज़र आए थे। इस दौरान दोनो की नज़दीकियां बढ़ी थीं और एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। बताया जाता है कि दोनो ने सगाई तक कर ली थी। पर इनका ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला और दोनो अलग हो गए। वही अब चारू ने राजीव सेन से शादी कर अपना घर बसा लिया।

3 मयंक और रिया

मयंक और रिया

सीरियल ‘तू सूरज मैं सांझ पिया’ में  मयंक और रिया भाई बहन बने थें l पर इसी दौरान दोनो एक दूसरे से प्यार कर बैठे। दोनो के अफेयर की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

4 रोहन मेहरा और कांची सिंह

रोहन मेहरा और कांची सिंह

रोहन मेहरा और कांची सिंह ने पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भाई-बहन बने। लेकिन बाद में दोनो के अफेयर की ख़बरें आने लगी।

5 अमन वर्मा और वंदना लालवानी

अमन वर्मा और वंदना लालवानी

शो ‘शपथ’ में अमन वर्मा और वंदना लालवानी भाई-बहन बने थें। पर इसी दौरान वंदना को अमन दिल दे बैठें। इसके बाद कपल ने अपने रिश्ते को नया आयाम देने के लिए शादी कर ली।

6 किरण करमाकर और रिंकू धवन

किरण करमाकर और रिंकू धवन

अपने जमाने का पॉपुलर शो ‘कहानी घर-घर की’ में  किरण करमाकर और रिंकू धवन भाई बहन बने थें। पर यहां दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया और आगे चलकर इन्होंने शादी कर ली। वहीं 2017 में ख़बर आई कि कपल शादी के 15 साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया है।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो