Advertisement

पति अक्षय कुमार के साथ अस्पताल पहुंची ट्विंकल खन्ना, कहा, “कोरोना वायरस..”

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

1,132
बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार(Akshay Kumar) कोरोना पीड़ितों के लिए पीएम रिलीफ फंड में 25 करोड़ रूपए दान कर सुर्ख़ियों में हैं। अब सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) एक वीडियो को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।  इस वीडियो को खुद ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया हैं।  वीडियो में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अस्पताल से घर लौटते हुए नजर आ रहे हैं। 

Advertisement

 
वीडियो में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार को देखा जा सकता हैं। अक्षय कुमार मुंह पर मास्क लगाकर गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं। ट्विंकल के इस वीडियो ने फैंस को कुछ समय के लिए जरूर चिंतित कर दिया होगा, फिर ट्विंकल ने लोगों से अस्पताल जाने का कारण बताया। ट्विंकल इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि, रविवार सुबह के 10.30 बजे हुए हैं, पूरी सड़क खाली है, कुछ कौवे और कबूतर नजर आ रहे हैं। मेरे साथ मेरा चांदनी चौक का ड्राइवर हैं।

 
ट्विंकल ने आगे कहा कि, हम अस्पताल से लौट रहे हैं, नहीं मुझे कोरोना वायरस नहीं है, इंसान और भी बहुत चीजों के लिए अस्पताल जाता हैं, मेरा पैर टूट गया हैं। ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- पद्मावत के बाद अब करणी सेना ने रुकवाई अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग, देखें वीडियो

बता दें कि, इससे पहले ट्विंकल खन्ना ने अपने पति द्वारा किये गए डोनेशन पर गर्व जताते हुए ट्वीट किया था।  ट्विंकल ने ट्वीट में लिखा था कि, ‘यह आदमी मुझे गर्व महसूस करवाता हैं”।

Advertisement