होम » वेब सीरीज » नेटफ्लिक्स के लिए सुजॉय घोष की पहली वेब सिरीज़..

Advertisement

‘कहानी‘ के निर्देशक सुजॉय घोष की पहली वेब सिरीज़ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

कहानी और बदला जैसी शानदार फ़िल्में निर्देशित करने के बाद सुजॉय घोष नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज निर्देशित कर रहे हैं।

30

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशक सुजॉय डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार है। कहानी और बदला जैसी शानदार फ़िल्में निर्देशित करने के बाद सुजॉय घोष नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज निर्देशित कर रहे हैं। वेब सीरीज का नाम है ‘टाइप राइटर’। इसका फर्स्ट लुक आ गया है।

Advertisement

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस वेब सिरीज़ में सारे कलाकार नौजवान होंगे। टाइप राइटर की कहानी गोवा के बैकड्राप में एक होंटेड हाउस की कहानी है। टाइप राइटर में बुरी आत्मा को पकड़ने की कहानी दिखाई जाएगी।देखें फर्स्ट लुक।

बता दें, नेटफ्लिक्स इन दिनों भारत में ख़ूब देखा जा रहा है। अनुराग कश्यप की वेब सिरीज़ सेक्रेड गेम्स के कारण इसे भारत में ख़ूब लोकप्रियता मिली है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर लैला वेब सिरीज़ रिलीज हुई है। हुमा कुरैशी स्टारर लैला की कहानी को भी लोगों ने काफी पसंद किया। इस सीरीज की काफी चर्चा भी है। वैसे नेटफ्लिक्स पर सैक्रेड गेम के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। दूसरा सीजन बनकर तैयार है और माना जा रहा है कि अगस्त के आखिर तक उसे स्ट्रीम किया जाएगा। टाइप राइटर इसी महीने 19 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज स्ट्रीम होगी।[यह भी पढ़ें:बिहार के लव से भरपूर है लिट्टी वाला लव वेब सिरीज़, देखें ट्रेलर]

आपको टाइप राइटर का फर्स्ट लुक कैसा लगा आप हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की ख़बरें पढ़ते रहिये।

Advertisement