Advertisement

असीम-हिमांशी की शादी को लेकर कुछ ऐसा बोले भाई उमर रियाज, कहा- “मुझे खुशी है”

बिग बॉस कंटेस्‍टेंट्स असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री किसी से छुपी नहीं है। बिग बॉस हाउस में जहां दोनों का रोमां‍स लोगों को बेहद पसंद आया था।

262

बिग बॉस कंटेस्‍टेंट्स असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री किसी से छुपी नहीं है। बिग बॉस हाउस में जहां दोनों का रोमां‍स लोगों को बेहद पसंद आया था। लेकिन कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि असीम के भाई को दोनों की रिलेशनशिप से दिक्‍कत है। इसलिए उन्‍होंने हिमांशी को इंस्‍टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। हालांकि अब इन सब खबरों को खारिज करते हुए असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने हिंमाशी खुराना संग अपनी अनबन और छोटे भाई संग उनके रिश्‍ते पर दिलचस्‍प खुलासा किया है। देखें इधर..

Advertisement

स्‍पॉटबॉय के साथ अपनी हालिया बातचीत में उमर रियाज ने कहा, “मैं पहले भी उनके रिलेशन के खिलाफ नहीं था और हां असीम और हिमांशी रिलेशनशिप में हैं। मैं अपने भाई के लिए काफी खुश हूं। मैं उसका विरोध नहीं करूंगा। उसकी खुशी में मेरी खुशी है।” हिमांशी को अनफॉलो करने के सवाल पर उमर ने कहा, ‘हां, मैंने उन्हें अनफॉलो कर दिया था। कुछ गलतफहमियां थीं। हिमांशी को लगा था कि मैं और असीम के कुछ फॉलोअर्स उनके खिलाफ हैं।’

इसके साथ ही उन्‍होंने आगे यह भी कहा, “हिमांशी, असीम के परफेक्‍ट भी है ये मुझे मेरे भाई को बताने की जरूत भी नहीं है। जो इंसान आपको समझता है और आपको सपोर्ट करता है, आप उसी से शादी करते हैं। यदि असीम को हिमांशी को लेकर ऐसा लगता है कि उन्हें ऐसा कोई मिल गया है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है।”

(यह भी पढ़ें : शमा सिकंदर की इन तस्वीरों ने मचा दी है सनसनी, तस्वीरें देख मदहोश हो जाएंगे आप)

असीम रियाज (Asim Riaz) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक म्‍यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। इसके अलावा असीम अपनी कथित गर्ल फ्रेंड हिमांशी खुराना के साथ म्यूजिक वीडियो करने वाले हैं। बॉलीवुड और टीवी की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement