Advertisement

अंडरवर्ल्ड डॉन की माशूका रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये 5 हसीनाएं   

बॉलीवुड (Bollywood) और क्रिकेट का जैसा रिश्ता है वैसा कभी बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड (Underworld) के बीच भी था। बॉलीवुड की हसीनाओं पर कई अंडरवर्ल्ड डॉन लट्टू हो चुके हैं।

19,125

बॉलीवुड (Bollywood) और क्रिकेट का जैसा रिश्ता है वैसा कभी बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड (Underworld) के बीच भी था। बॉलीवुड की हसीनाओं पर कई अंडरवर्ल्ड डॉन लट्टू हो चुके हैं। आज हम उन्हीं हसीनाओं के बारे मे जानने वाले हैं जो अंडरवर्ल्ड डॉन की माशूका रह चुकी हैं।

Advertisement

अंडरवर्ल्ड डॉन की माशूका रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये 5 हसीनाएं

1 अबू सलेम और मोनिका बेदी

अबू सलेम और मोनिका बेदी

अगर इस विषय मे बात हो तो सबसे पहले डॉन अबू सलेम और मोनिका बेदी की जोड़ी का नाम ज़हन मे आता है। मोनिका बेदी ने नामी सितारों के साथ काम किया लेकिन अक्सर उनकी चर्चा सलेम के कारण ही हुई। अबू सलेम फिलहाल मुंबई बम धमाको के मामले में जेल में है, तो मोनिका फिल्मी पर्दे से दूर एक आम ज़िंदगी जी रही हैं।

2 मंदाकिनी और दाऊद इब्राहीम

मंदाकिनी और दाऊद इब्राहीम

बॉलीवुड हसीना मंदाकिनी को फिल्म राम तेरी गंगा मैली से ख़ूब लोकप्रियता मिली थी। सूत्रों के अनुसार मंदाकिनी और दोन दाऊद इब्राहिम के बीच करीबी रिश्ता था। कहा जाता है दाऊद के कारण मंदाकिनी को कई फिल्मों मे काम भी मिला था। हालांकि अब मंदाकिनी भी आम ज़िंदगी जी रही हैं।

3 सोना और हाजी मस्तान

सोना और हाजी मस्तान

बॉलीवुड अक्ट्रेस सोना पर अडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान लट्टू हो गए थे। हाजी मस्तान ने सोना से शादी भी की। दरअसल हाजी मस्तान मधुबाला के दीवाने थे। सोना की शक्ल मधुबाला से मिलती थी, इसलिए उन्होने सोना से शादी रचाई।

4 ममता कुलकर्णी और विकी गोस्वामी

ममता कुलकर्णी और विकी गोस्वामी

 

ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक मे बॉलीवुड मे अपना सिक्का जमाया था। ममता ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में कीं। लेकिन कुछ सालों बाद ममता कुलकर्णी अचानक दोन विक्रम गोस्वामी के साथ दुबई भाग गई। करीब 5 साल पहले दोनों केन्या मे पकड़े गए थे। विक्रम गोस्वामी के खिलाफ मनी लौंड्रिग और ड्रग्स के कई मामले दर्ज हैं।

5 अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम

अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम

[यह भी पढ़ें:ये हैं बॉलीवुड के 5 खूंखार खलनायकों के होनहार बच्चे, सब एक से बढ़कर एक हैं]

इंडियाज़ मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम का दिल मंदाकिनी के अलावा अनीता अय्युब पर भी आ चुका है। यही कारण है कि दाऊद इब्राहिम ने निर्माता जावेद सिद्दीकी को अनीता को उनकी फिल्म में लेने के लिए कहा। पर जावेद सिद्दीकी ने मना कर दिया तो बादमे उन्हें गोली मार दी गई।

Advertisement