Advertisement

एक और शानदार फिल्म के साथ हाज़िर हैं उरी के निर्माता, देखें पहली झलक

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) के निर्माताओं ने एक बार फिर से अपनी अनोखी कहानी के चयन के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है।

243

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) के निर्माताओं ने एक बार फिर से अपनी अनोखी कहानी के चयन के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है।अपनी आगामी फिल्म के बारे में आरएसवीपी की टीम ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी।

Advertisement

साथ ही उन्होंने फिल्म की पहली झलक भी साझा की। उन्होंने लिखा, “पैर ज़मीन से जुड़े हैं लेकिन लक्ष्य सभी सीमाओं को पार करना है। क्योंकि कोई भी सपना छोटा नहीं होता।” आप भी देखें झलक।

फ़िल्म की यह पहली झलक और कैप्शन देखने के बाद हमें सभी बाधाओं को पार कर के एक नए सफ़र की शुरुआत का आभास हो रहा है। क्योंकि महत्वाकांक्षी व्यक्ति अक्सर सपनों के पीछे दौड़ लगाते है और अपने जीवन में हार मानना नहीं जानते है!

[यह भी पढ़ें:जानिए साल 2019 में अब तक कौनसी फ़िल्में हिट हुईं और कौनसी पिट गईं]

आरएसवीपी टीम द्वारा साझा की गई फिल्म की इस खूबसूरत झलक ने अभी से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है जो फिल्म के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं।

उरी की बात करें तो फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करते हुए, कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े। साथ ही कई नामी इनाम भी अपने नाम किये। निर्दशक आदित्य धर समेत विकी कैशल की भी ख़ूब सराहना हुई।

आपको आरएसवीपी की नई फिल्म का यह फर्स्ट लुक कैसा लगा हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिये।

Advertisement