Advertisement

लॉकडाउन के बीच इस बीमारी का शिकार हुईं उर्वशी, बार बार ये हरकत करना पड़ा महंगा

लॉकडाउन(lock down) के बीच टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया(urvashi dholakia) हुई इस समस्या की शिकार, खुद किया खुलासा 

1,180

लॉकडाउन(lock down) की वजह से बॉलीवुड(Bollywood)  सेलिब्रिटीज अपने -अपने घरों पर कैद रहने के लिए मजबूर हैं।  फुर्सत के इस दौर में स्टार्स ज्यादातर अपना समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। जिसके कारण फ़ोन का इस्तेमाल बहुत ज्यादा बढ़ गया है।

Advertisement

अन्य सितारों की तरह टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया(urvashi dholakia) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।  वें अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए ‘वर्चुअल चैट शो ‘ट्रेंडिंग नाउ’ चला रही हैं। पर ज्यादा मोबाइल का इस्तेमाल करना उर्वशी को महंगा पड़ गया।

दरअसल, उर्वशी मोबाइल के ज्यादा इस्तेमाल से ‘टेनिस एल्बो’ का शिकार हो गई हैं। इस बात का खुलासा खुद उर्वशी ने इंटरव्यू में  किया हैं। उन्होंने बॉलीवुड वेबसाइट स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया कि,’मुझे टेनिस एल्बो हो गया है, यह ज्यादा फ़ोन पकड़ने से हुआ है।  मेरा सारा काम मोबाइल पर होता है क्योंकि मेरे शोज का एडिटिंग काम कई बार मैं खुद करती हूं। आपके द्वारा देखे गए ज्यादातर शोज की एडिटिंग मैंने खुद की है।

वहीं उर्वशी ने अपने चैट शो के बारे में भी बात की हैं। उन्होंने कहा कि, ‘लोग ‘फेमस पर्सनालिटीज’ के बारे में बहुत कुछ अटकलें लगाते रहते हैं। जिसके बाद लोग अपने दिमाग में उनकी एक अलग ‘इमेज’ बना लेते हैं। पर वास्तव में, सभी सेलेब्रिटीज़ के पास अपनी एक कहानी है, जो जानना दिलचस्प है। मुझे लोगों से बातचीत करना पसंद हैं। मैं काफी समय से चैट शो बनाना चाहती थी। दर्शकों को चैट शो के माध्यम से यह एहसास होना चाहिए कि, ‘दो दोस्तों के बीच दिलचस्प बात हो रही है’।

 

यह भी पढ़ें- समुद्र किनारे बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं उर्वशी ढ़ोलकिया, देखें तस्वीरें

 

बता दें कि, टेनिस एल्बो की वजह से कोहनी में बहुत ज्यादा दर्द होता है। टेनिस एल्बो की समस्या का ज्यादातर खिलाड़ी शिकार होते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement