Advertisement

आखिरकार हार्दिक पांड्या संग अफेयर की ख़बरों पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी, किया यह खुलासा

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच अफेयर की ख़बरें खूब चर्चा में हैं। हाल ही में उर्वशी ने इन ख़बरों पर चुप्पी तोड़ी।

3,230

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अफेयर की ख़बरें सुनाई देना एक आम बात हो गई है। लेकिन बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का रिश्ता भी कुछ कम पुराना नहीं है। बॉलीवुड की कई ऐक्ट्रेसेस हैं जिनके अफेयर की ख़बरें क्रिकेटर से जुड़ चुकी हैं। तो शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) से लेकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तक की ऐसी कई एक्ट्रेसेस भी हैं जिन्होंने क्रिकेटर के साथ सात फेरे लिए। जहां तक अफेयर की बात की जाए तो इन दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के अफेयक की ख़बरें भी खूब चर्चा में हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर पपी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। बताया जा रहा था कि यह पपी हार्दिक ने उन्हें पागलपंती के रिलीज़ होने पर गिफ्ट किया था। तो वहीं हाल ही में हार्दिक संग अफेयर की ख़बरों पर उर्वशी ने तोड़ी चुप्पी। न्यूज़ 18 से बातचीत के दौरान उर्वशी ने कहा कि वह हार्दिक के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। फिलहल सिर्फ वह अपने काम पर फोकस कर रही हैं। इसके साथ ही उर्वशी ने हार्दिक को यह भी सलाह दी की वह अपने क्रिकेट पर फोकस करें। साथ यह भी स्वीकारा की वह फिलहाल सिंगल है।

[यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या से पपी पाकर बेहद ख़ुश हैं उर्वशी रौतेला, तस्वीर में ख़ुद देख़ लीजिए]

बता दें कि उर्वशी और हार्दिक पांड्या के अफेयर की ख़बरें तब चर्चा में आईं जब 2018 में दोनो एक दूसरे के साथ पार्टी में नज़र आए थें। यही नहीं उर्वशी ने हार्दिक के साथ अपनी तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement