Advertisement

उर्वशी रौतेला ने कोरोना संकट से उबरने के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कोरोनावायरस महामारी से जंग लड़ने और लोगों की मदद के लिए पांच करोड़ रुपए दान किए हैं।

1,581

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) लॉकडाउन के बीच अपनी बोल्‍ड अदाओं से लोगों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। जब से देश में लॉकडाउन में लगा है तब से एक्‍ट्रेस अपनी एक से बढ़कर एक हॉट तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हालांकि, अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर करने के साथ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अब कोरोनावायरस महामारी की इस जंग में मदद के लिए आगे आई हैं। एक्‍ट्रेस ने कुछ ऐसा काम किया है, जिसे जानकर जरूर आप उपके कायल हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कोरोनावायरस महामारी से जंग लड़ने और लोगों की मदद के लिए पांच करोड़ रुपए दान किए हैं। बता दें, इसकी जानकारी उर्वशी ने अपने इंस्‍टा हैंडल से अपने प्रशंसकों को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास आयोजित कर दी है। बता दें, एक्‍ट्रेस का यह डांस सेशन उन सभी के लिए मुफ्त में खुला है, जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और नृत्य सीखना चाहते हैं। सेशन में, उन्होंने जुम्बा, तबता और लैटिन नृत्य सिखाया।

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के बीच इतनी हॉट तस्‍वीर शेयर कर ईशा ने ढा दिया कहर, लोगों कहा- ‘इनको भी हटा दो’)

दिलचस्‍प बात ये है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास ने उन्हें 1.8 करोड़ लोगों के साथ जोड़ा था। इससे उर्वशी को पांच करोड़ रुपए मिले, जिसे उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दान कर दिया। जिस पर एक्‍ट्रेस ने कह हमें एक साथ आने की जरूरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता। उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें वह कुछ दिन पहले ही फिल्‍म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement