Advertisement

उर्वशी रौतेला पर फिर लगा ट्वीट चोरी करने का आरोप, पीएम मोदी का ट्वीट भी कर चुकी हैं कॉपी

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) वर्तमान में अपनी एक हालिया ट्वीट को लेकर विवादों में आ गई हैं। जिसको लेकर उन पर चोरी करने का आरोप लगा है।

403

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्‍मों के साथ सोशल मीडिया में भी बेहद एक्‍ट‍िव रहती हैं। जहां से वह आए दिन अपने मजेदार वीडियो और अपनी हॉट और बोल्‍ड तस्‍वीरें फैंस के साथ करती रहती हैं। लेकिन ऐसे में उर्वशी वर्तमान में अपनी एक हालिया ट्वीट को लेकर विवादों में आ गई हैं। बता दें, अमेजॉन प्राइम पर ऑस्कर विजेता फिल्म ‘पैरासाइट’ हाल ही में रिलीज हुई है। वहीं इस फिल्‍म को लेकर उर्वशी ने ट्वीटर रिव्यू ट्विटर पर डाला है, जिसको लेकर उन पर चोरी करने का आरोप लगा है।

Advertisement

बता दें, यह आरोप किसी और ने नहीं बल्‍कि अमेरिका एक मशहूर लेखक ने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पर ट्वीट चोरी करने का आरोप लगाया है। वहीं आपको बता दें, उर्वशी रौतेला पर इस तरह का आरोप पहली बार नहीं लगा है। बल्‍कि इसके पहले भी उन पर कई लोग कंटेट और ट्वीट चोरी करने का आरोप लगा चुके हैं। गौतलब है कि साल 2018 में उन्होंने सुपरमॉडल गिगी हादिद के एक इंस्टाग्राम पोस्ट को हूबहू कॉपी कर लिया था जिसके बाद उर्वशी को काफी ट्रोल किया गया था।

(यह भी पढ़ें : कोरोना के क़हर के बीच उर्वशी रौतेला ने बोल्‍ड तस्‍वीर शेयर कर इंटरनेट पर मचा दी सनसनी)

इसके साथ ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कुछ दिनों पहले पीएम मोदी का भी ट्वीट कॉपी कर लिया था। जिसमें उन्‍होंने दिग्‍गज एक्‍ट्रेस शबाना आजमी के जल्‍दी ठीक होने की कामना की थी। पीएम मोदी का ट्वीट कॉपी करने भी उर्वशी को जमकर ट्रोल किया गया था। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement