Advertisement

स्टैंडअप कॉमेडी के मंच में उर्वशी रौतेला अचानक करने लगीं योगा, लोगों ने लिए ख़ूब मज़े

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बता दें कि एक्‍ट्रेस ने हाल मे अपना एक ऐसा ही वीडियो अपने सोशल हैंडल से फैंस के साथ शेयर किया है, जिसने इंटरनेट में सनसनी मचा दी है।

841

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। दरअसल, चर्चा में अक्‍सर खबरों में आने की वजह कोई और नहीं बल्‍कि उर्वशी के डांस वीडियो और उनका मदहोश कर देने वाला अंदाज है। बता दें कि एक्‍ट्रेस ने हाल मे अपना एक ऐसा ही वीडियो अपने सोशल हैंडल से फैंस के साथ शेयर किया है, जिसने इंटरनेट में सनसनी मचा दी है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को देखकर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। देखें वीडियो…

Advertisement

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह एक स्टैंडअप कॉमेडी के मंच पर नजर आ रही हैं। हालांकि उर्वशी जैसे ही मंच पर पहुंचती हैं तो लोगा उनका जोरदार स्‍वागत करते हैं। लेकिन एक्‍ट्रेस की स्टैंडअप कॉमेडी देख कर उनके ही फैंस कंफ्यूज हैं कि वह कॉमेडी कर रही थीं या योगा। दरअसल, स्टैंड अप कॉमेडी के मंच पर जब अचानक उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) योगा करने लगीं तो वहां बैठे लगो भी कहने लगे कि वह ‘क्या कर रही हैं?’ उर्वशी के इस वीडियो को देखकर लोग मजेदार कमेट्स कर रहे हैं। देखें इधर..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला का ये बेली डांस आपके तन बदन मे आग लगा देगा, वीडियो देख लोग कह रहे हैं कुछ ऐसा)

एक यूजर ने कहा, गुड ट्राय लेकिन मजा नहीं आया। वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘आप कॉमेडी मत कीजिए आप अच्छी एक्ट्रेस हैं। तो किसी यूजर ने कहा- मजा नहीं आया कॉमेडी नहीं सीरियस स्टोरी थी। तो एक और ने बोला, ‘आपको और अच्छी स्क्रिप्ट की जरूरत है, सच में योगा?’ तो वहीं एक उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का व्‍यक्‍ति कमेंट करते हुए कहता है, ‘अरे मैडम आप किस लाइन में आ गई हो?’ बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement