Advertisement

उर्वशी रौतेला ने ब्लैक मोनोकनी में क़हर ढा दिया, पर तस्वीर देख लोगों ने की जमकर खिंचाई

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल, कपड़ों को देख गुस्सा हुए लोग

622
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) का ग्लैमरस और बिंदास अंदाज खूब सुर्खियां बटोरता है। सोशल मीडिया पर उर्वशी की बोल्ड तस्वीरें चर्चा का विषय बन जाती हैं। इसी वजह से आये दिन सोशल मीडिया पर उर्वशी का बोलड अवतार देखने को मिलता हैं। पर हर बार उर्वशी के फोटोज पर फैंस सिर्फ वाहवाही नहीं करते बल्कि कभी -कभी उर्वशी को बुरी तरह ट्रोल भी करते हैं। एक बार फिर उर्वशी अपने पहनावे को लेकर ट्रोल हुई हैं।  

Advertisement

 
दरअसल उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में उर्वशी ने ब्लैक मोनोकनी पहनी हुई हैं।  इन्हीं कपड़ों की वजह से उर्वशी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।  एक ट्रोलर्स ने उर्वशी को खूब खरी -खोटी सुनाते हुए लिखा कि, “बेशर्म दुनिया कोरोना से परेशान हैं, तुम्हें जिस्म की नुमाइश करने का इतना शौक है तो, पोर्न फिल्म में क्यों नहीं चली जाती ? वहीं एक और ट्रोलर ने उर्वशी को बुरा -भला सुनाते हुए लिखा कि, “तुम जैसी औरतों की वजह से दूसरी औरतों का नाम खराब होता हैं”। आप भी देखिए कमेंट……..

 

 

यह भी पढ़ें-  ऐसी तस्वीर शेयर करने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, लोगों ने कहा- “ये भी उतार दो..”

 

बता दें कि, लॉकडाउन में उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।  उर्वशी हर दूसरे दिन फैंस के साथ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं।  कई बार फैंस उर्वशी के तस्वीरों को पसंद करते हैं तो, कई बार उर्वशी की बुरी तरह खींचाई कर देते हैं।  इस बार भी उर्वशी को फोटो शेयर करना महंगा पड़ा हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement