Advertisement

ट्वीट कॉपी मामले में आया उर्वशी रौतेला की ओर से जवाब, कहा – “गलती हुई… “

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(URVASHI RAUTELA) के प्रवक्ता ने ट्वीट कॉपी मामले में अभिनेत्री का बचाव किया, कहा, "यह गलती उर्वशी के सोशल मीडिया टीम के द्वारा हुई है"

1,464
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(URVASHI RAUTELA)  पर हाल ही में ऑस्कर विजेता फिल्म परसाइट पर अमेरिकी लेखक के ट्वीट को कॉपी -पेस्ट करने का आरोप लगा था। अब उर्वशी के प्रवक्ता ने इस मामले पर सफाई दी है।  उन्होंने ट्वीट कॉपी -पेस्ट के आरोपों को लेकर उर्वशी रौतेला का बचाव किया हैं।  

Advertisement

 
उर्वशी के प्रवक्ता ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की हैं। प्रवक्ता ने अभिनेत्री का बचाव करते हुए कहा कि, “यह गलती उर्वशी के सोशल मीडिया टीम के द्वारा हुई है, इस गलती से उर्वशी बिल्कुल अनजान थीं, जैसे ही हमें हामरे गलती के बारे में पता चला, हमने हर जरुरी कदम उठायें, इसकेलिए गलती के लिए हमारे द्वारा माफ़ी भी मांग ली गई है। 
 
 
बता दें कि, इस विवाद की शुरुआत उर्वशी द्वारा फिल्म पैरासाइट पर प्रतिक्रिया देने से हुई थी।  उर्वशी का यह ट्वीट डिक्टो अमेरिकी लेखक जेपी ब्रामेर का कॉपी पेस्ट था। ब्रामेर ने उर्वशी का मजाक उड़ाते हुए उनके द्वारा किये गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया।  ब्रामेर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि, उन्होंने मेरे ट्वीट का ख़राब ग्रामर क्यों नहीं बदला ? 

 

यह भी पढ़ें-  उर्वशी रौतेला ने शेयर किया बेडरूम वाला बेहद हॉट वीडियो, देखते रह जाएंगे आप

 

बता दें कि उर्वसी ने पहली बार कॉपी -पेस्ट नहीं किया हैं। इससे पहले अभिनेत्री शबाना आज़मी के एक्सीडेंट के दौरान उर्वशी ने पीएम मोदी के ट्वीट को कॉपी -पेस्ट कर दिया था। बॉलीवुड जगत से जुडी ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement